नीतू कपूर ने बेटे Ranbir को बताया दाल चावल जैसा सिंपल लड़का, कहा- उसके लिए सबसे अच्छी लड़की वो होगी…

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर अपनी फिल्मों के जरिए लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों में बसते हैं। उनकी फीमेल फैन फॉलोइंग भारी मात्रा में है। वहीं, रणबीर कपूर फिल्मों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों वह एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। लेकिन उनके पास्ट को लेकर सोशल मीडिया पर उनकी इमेज एक प्लेबॉय की तरह दिखाई जाती है। हालांकि रणबीर की मां नीतू कपूर का कुछ और ही मानना है। नीतू कपूर ने अपने बेटे को दाल चावल जितना सिंपल लड़का बताया है। उन्होंने कहा कि रणबीर किसी को भी नुकसान नहीं पहुंचा सकता है।

Alia Bhatt के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रहे हैं पार्थ समथान! फिल्म गंगूबाई काठियाबाड़ी में काम करने की है चर्चा

रणबीर दाल चावल टाइप का लड़का है

दरअसल, रणबीर कपूर मां नीतू के काफी क्लोज हैं और नीतू के भी वह लाडले हैं। ऐसे में एक बार नीतू ने एक इंटरव्यू में कहा था कि रणबीर बहुत ही सेंसिटिव है। वह किसी को भी कभी नुकसान नहीं पहुंचा सकता है। नीतू ने कहा था, ‘वह जब पहली बार किसी लड़की को डेट कर रहा था तब मुझे पता था कि वो लड़की उसके लिए ठीक नहीं है लेकिन उन्होंने मेरी बात नहीं मानी थी।’ इसके साथ ही नीतू ने अपनी बहू को लेकर कहा, ‘मुझे एक ऐसी बहू चाहिए जो यह समझ सके कि रणबीर कितना सीधा है। वह बिल्कुल दाल चावल टाइप का लड़का है। वह खुद नाज-नखरे नहीं करता है और न ही वो ऐसी पत्नी को पसंद करेगा जो नखरे करती हो। वह मेरी तरह ही है। उसकी जैसी इमेज बना रखी है, वह उससे बिलकुल अलग है। नीतू ने बताया कि रणबीर के सबसे अच्छी लड़की वो होगी जो उसे जैसा वह है, वैसा होने के लिए प्यार करे।’

Also read  Ranveer Singh was Anurag Kashyap’s choice for Bombay Velvet: ‘Studio wouldn’t give me money if I made the film with him’

Daughter’s Day: न्यासा के लिए काजोल और अजय देवगन ने लिखा स्पेशल नोट, कहा- मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और स्ट्रेंथ

आपको बता दें कि रणबीर कपूर इन दिनों आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड करते हुए देखा जा सकता है। बॉलीवुड पार्टीज़ में भी दोनों साथ में शिरकत करते हैं। इसके साथ ही आलिया भट्ट को ज्यादातर कपूर फैमिली के फंक्शन में देखा जाता है। शुरुआत में दोनों अपने इस रिश्ते को छिपाने की कोशिश करते थे लेकिन अब खुलेआम दोनों एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हैं।

आलिया-रणबीर के रिश्ते को परिवार की मंजूरी

कई बार ऐसी खबरें भी सामने आईं कि आलिया और रणबीर जल्द शादी भी कर सकते हैं। हालांकि दोनों ने कभी इसे लेकर कोई बात नहीं की। कहा जाता है कि दोनों के रिश्ते को परिवार की तरफ से मंजूरी मिल चुकी है। वहीं, नीतू कपूर भी आलिया भट्ट को काफी पसंद करती हैं। दोनों की साथ में कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। इसके साथ ही जब ऋषि कपूर का निधन हुआ था तो आलिया भट्ट रणबीर और नीतू कपूर के साथ हर वक्त खड़ी रही थीं। वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाले हैं। इसमें महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में हैं।


Source Link

About Kabir Singh

Hello and thank you for stopping by T3B.IN! Here you will find the most rated, Bollywood, Hollywood, Entertainment related news articles by me, Kabir Singh, creator of this news website. Founder of T3B.IN. I love to share new things with people.

View all posts by Kabir Singh →