नेपोटिज्म को लेकर अब एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने किया बड़ा खुलासा, सुशांत सिंह की मौत पर कहा- उनके साथ….

नई दिल्ली। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी खूबसूरती के पूरी दुनिया में मशहूर हैं। अक्सर उनका बोल्ड एंड ग्लैमरस अवतार ही दर्शकों को देखने को मिला है। अभिनेत्री को बेहद ही कम सामाजिक विषयों पर बोलते हुए देखा गया है। लेकिन हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर फैली नेगेटिविटी के बारें में बात की। जिसमें उन्होंने कहा कि कैसे वह उनके दिमाग को प्रभावित कर रही है और वह काफी समय से तनाव में हैं।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/neetu-kapoor-danced-to-the-song-of-son-ranbir-kapoor-video-goes-viral-6449727/

‘हेट स्टोरी’ एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का कहना है कि ‘कोविड-19 की वजह से साल 2020 में बॉलीवुड की रफ्तार बिल्कुल ही बदल चुकी हैं। वह आलिया भट्ट को एक एक्ट्रेस के रूप में बेहद ही पंसद करती हैं। उन्होंने बताया कि आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 और उनकी फिल्म वर्जिन भानुप्रिया दोनों को ही IMDB पर रेट किया गया था। जिसमें उनकी फिल्म को जल्द बेहतर रेट दिए गए थे। उर्वशी ने बताया कि अभिनेत्री अनन्या पांडे की फिल्म खाली-पीली से भी ज्यादा वर्जिन भानुप्रिया को बताया गया था, लेकिन फिर भी एक आउटसाइडर को निशाना बनाया था। हर छोटी-छोटी बातों के लिए उन पर निशाना साधा जाता है। जैसे की टीआरपी के लिए एक छोटे से मुद्दे को बड़ा बना दिया दिया है।

अभिनेत्री आगे कहती हैं कि जब वह शुरूआत में इंडस्ट्री में आई तो ऐसी झूठी अफवाहें फैलाई गई कि वह देर रात 2 से 4 बजे तक अभिनेता ऋतिक रोशन संग बात करती रहती हैं। उन्होंने कहा है कि उस वक्त वह इंडस्ट्री में नई थी और छोटी थीं, तो उन्हें यह सब बातें समझने में काफी टाइम लगा। वह मीडिया को भी बहुत देर बाद समझी। लेकिन इन सब बातों से एक कलाकार की इमेज खराब होती है। फिर वह स्टार किड ही क्यों ना हो बेशक।

Also read  Milind Soman on Rhea Chakraborty’s arrest: ‘The whole idea of civilization is how we treat each other’

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/actors-urvashi-rautela-shared-her-miss-universe-throwback-photos-6023089/

इसी के साथ उर्वशी ने यह भी कहा कि ध्यान देने वाली बात यह है कि कभी भी स्टार किड्स को लेकर ऐसी बातें नहीं कही जाती हैं। उर्वशी कहती हैं कि वह ऋतिक रोशन की एक बहुत बड़ी फैन है लेकिन जरूरी नहीं कि उनके साथ अफेयर के ही लिंक जोड़े जाएं। अंत में उर्वशी ने कहा कि यह सभी बातें काफी परेशान करती हैं और उन्हें लगता है कि सुशांत के साथ भी यही सब हुआ होगा।

आपको बता दें हाल ही में अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की फिल्म वर्जिन भानुप्रिया ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ हुई थी। जिसमें उनके साथ मशहूर अभिनेता गौतम गुलाटी भी दिखाई दिए थे। यह फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा पर आधारित थी। फिल्म में एकट्रेस अर्चना पूरन सिंह भी मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। जल्द ही दर्शकों को उर्वशी एक तेलुगु फिल्म में दिखाई देंगी। जिसका नाम ‘ब्लैक रोज’ है। फिलहाल, एक्ट्रेस उसकी शूटिंग में बिजी हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This