नेपोटिज्म पर सिंगर आदित्य नारायण ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘सुपरहीट गाने गाकर भी 6 सालों तक इंडस्ट्री में नहीं मिला काम’

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत के बाद से बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई गंभीर आरोप लगते जा रहे है। इंडस्ट्री में नेपोटिज्म और मूवी माफिया जैसे गंभीर मुद्दे खूब उजागर हुए। इंडस्ट्री को लेकर कई हैरान कर देने वाली बातें सामने आई। वहीं महीनों बाद भी नेपोटिज्म का मुद्दा खूब तूल पकड़ता हुआ दिखाई दे रहा है। हैरानी की बात यह भी है कि बॉलीवुड की इस कड़वी सच्चाई का खुलासा स्टार किड्स ने भी किया है। जिन्हें हमेशा इस बात के लिए कोसा जाता है कि वह एक स्टार के बच्चे हैं तो उन्हें आसानी से इंडस्ट्री में काम मिल जाएगा। हाल ही में मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने एक इंटव्यू में उनके करियर को लेकर कई बातों का खुलासा किया है।

आदित्य नारायण बेशक एक स्टार किड हो लेकिन उन्होंने अपना मुकाम अपने टैलेंट से पाया है और यह बात सब जानते हैं। इंटरव्यू के दौरान आदित्य ने बताया कि उन्होंने बीते कुछ सालों में अपने करियर को सही मुकाम पर पहुंचाने के लिए खूब मेहनत की है। सालों से वह बस एक मौके की तलाश कर रहे थे। जो उन्हें मशहूर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली ने दिया। फिल्म ‘रामलीला’ में आदित्य ने एक नहीं बल्कि दो गानों को अपनी आवाज़ से सुपरहिट बनाया। जिसके बाद भी उनके पास 6 सालों तक कोई काम नहीं मिला। उन्होंने विशाल शेखर, प्रीतम और कई म्यूजिक प्रोड्यूसर और डायरेक्टर्स से मुलाकात की लेकिन बावजूद इसके उन्हें किसी ने काम नहीं दिया।

आदित्य का कहना है कि उन्होंने इंडस्ट्री को बचपन से ही काफी करीब से देखा है। महज 20 साल की उम्र में ही दिग्गज गायक एआर रहमान ने उन्हें गाने की रिकॉर्डिंग के लिए बुलाया था। जिसके बाद उन्होंने जाने-माने सिंगर विशाल-शेखर संग भी काम किया। 18 साल की उम्र से ही आदित्य अपने करियर को संवारने में लग गए थे। लेकिन स्टार किड् होने का उन्हें कभी कोई फायदा नहीं मिला। आदित्य का कहना है कि वह जब भी काम की तलाश करते हैं तो वह सोचते हैं कि उन्हें किसी आउटसाइडर के साथ काम करने का मौका मिले तो ज्यादा अच्छा होगा। आपको बता दें आदित्य कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में देखे जा चुके हैं। वह छोटे पर्दे पर कई रियलिटी शोज को होस्ट करते हुए भी दिखाई देते हैं।

Also read  Nagarjuna Starrer 'Wild Dog' Gets A Release Date, Saiyami Kher Shares Gripping Poster


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This