पति के निधन के चार महीने बाद मेघना राज ने सेलिब्रेट किया बेबी शॉवर, फोटोज देख इमोशनल हुए फैंस

मुंबई। कन्नड़ फिल्मों की एक्ट्रेस मेघना राज ( Meghana Raj ) के बेबी शॉवर की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। मेघना ने वैसे ही बेबी शॉवर सेलिब्रेट किया जैसा उनके एक्टर पति चिरंजीवी सर्जा ( Chiranjeevi Sarja ) चाहते थे। एक्ट्रेस ने पति का आदमकद कट-आउट स्टेज पर लगाया। मानो, दोनों साथ सेलिब्रेशन में शामिल हों।

यह भी पढ़ें : — यूजर बोला, ‘सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे’, Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

मेघना ने बेबी शॉवर ( Meghana Raj Baby Shower ) के दौरान हरे रंग की पिंक बॉर्डर वाली साड़ी पहनी थी। स्टेज पर बैठी मेघना के साथ उनके परिवार के लोग नजर आए। एक्ट्रेस ने तस्वींरे शेयर करते हुए सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, ‘मेरे दो सबसे स्पेशल लोग। चिरू, तुम इसी तरह चाहते थे और ऐसा ही होगा… हमेशा।’

यह भी पढ़ें : — स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

चिरंजीवी के निधन के कुछ सप्ताह बाद मेघना ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट पति के नाम शेयर की थी। इसी में एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर भी फैंस को दी थी। इसमें उन्होंने लिखा था,’हमारा नन्हा सा आने वाला मेहमान तुम्हारा दिया गिफ्ट है, मेरे लिए प्यार का प्रतीक है और इस प्यार चमत्कार के लिए मैं तुम्हारी आभारी हूं। मैं बच्चे के रूप में तुम्हे इस धरती पर वापस लाने का इंतजार नहीं कर सकती हूं। तुम्हारी मुस्कान देखने के लिए बेसब्र हूं। मैं तुम्हारा इंतजार करूंगी और दूसरी तरफ तुम मेरा इंतजार करोगे।’

गौरतलब है कि मेघना के पति चिरंजीवी का निधन इसी साल 7 जून को हो गया था। 39 साल के चिरंजीवी को दिल का दौरा पड़ा था। उस समय मेघना प्रेग्नेंट थीं। गौरतलब है कि चिरंजीवी और मेघना की शादी मई, 2018 में हुई थी। ये शादी कैथोलिक और हिन्दू रीति-रिवाज से की गई। शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को 10 साल से जानते थे। ये दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था।

चिरंजीवी ने साल 2009 में ‘वायुपुत्र’ मूवी से कॅरियर की शुरूआत की थी। अपने छोटे से कॅरियर में उन्होंने ‘समहारा’, ‘आद्या’,’खाकी’, ‘अम्मा आई लव यू’, प्रेमा बाराहा’ सहित 22 से अधिक मूवीज में काम किया। चिरंजीवी ध्रुव सर्जा के भाई और एक्टर अर्जुन सर्जा के भतीजे थे। वहीं, मेघना भी कन्नड़ फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने ‘बहुपारक’, ‘इरूवुदूल्लेवा’, अचंते आनमक्कल’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

Also read  मां बनने के बाद पहली बार दिखाई दी Sapna Choudhary के बेटे की झलक, वीर साहू संग की गुपचुप तरीके से शादी


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This