पति सैम बॉम्बे के साथ Poonam Pandey का रोमांटिक वीडियो वायरल, प्यार भरे पल बिताता दिखा कपल

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सैम बॉम्बे (Sam Bombay) से शादी की थी। लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद ही दोनों तब सुर्खियों आ गए जब पूनम पांडे ने पति सैम पर मारपीट और शारीरिक शोषण (molested) का आरोप लगाया। उन्होंने अपने पति के खिलाफ पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हो गई। हालांकि बाद में पूनम ने इस मामले में सुलझा लिया था और सब सही होने की जानकारी दी थी।

अब हाल ही में पूनम का उनके पति सैम के साथ एक वीडियो (Poonam Pandey video) सामने आया है। जिसमें वो रोमांटिक होती हुई दिखाई दे रही हैं। दोनों आपस में एक दूसरे से प्यार भरे अंदाज में बात कर रहे हैं। पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने कैप्शन लिखा है- मिस्टर एंड मिसेज बॉम्बे।

पूनम अपने पति से कहती हैं क्या तुम्हे कुछ कहना है? तो वो कहते हैं कि तुम्हारा सिर इतना छोटा कैसे है। जिस पर पूनम जवाब देते हुए कहती हैं कि क्योंकि तुम्हारा सिर इतना बड़ा है। पूनम के इस वीडियो से ये साफ है कि अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक हो गया है। दोनों अब एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं।

बता दें कि पूनम शादी के बाद गोवा में अपना हनीमून (Poonam Pandey honeymoon) मनाने के लिए गई हुई थीं जहां उनका पति के साथ विवाद हो गया था। यही नहीं पूनम के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान भी पाए गए थे। पूनम और सैम का मेडिकल टेस्ट भी कराया गया था जिसके बाद आईपीसी की धारा 354 ए, 323, 324 और 506 (2) के तहत सैम की गिरफ्तारी हुई थी। वहीं पूनम की शिकायत के बाद उनके पति सैम ने धमकी दी थी कि वो उन्हें छोड़ेंगे नहीं। पूनम ने 10 सितंबर को सैम बॉम्बे से चुपचाप शादी रचा ली थी। उसके बाद उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर हनीमून के लिए जाते हुए स्पॉट किया गया था।


Source Link

Also read  Neha Kakkar ने रोहनप्रीत सिंह से कही अपने दिल की बात, भाई टोनी कक्कड़ ने दिया ये रिएक्शन

Pin It on Pinterest

Share This