पलक तिवारी के जन्मदिन के मौके पर राजा चौधरी ने तस्वीर शेयर कर कहा- ‘समय बस गुजर जाता है’

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी और राजा चौधरी की बेटी पलक तिवारी हमेशा ही अपने ग्लैमरस अंदाज के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में पलक ने अपना 20वां जन्मदिन मनाया है। इस खास मौके पर श्वेता तिवारी ने उन्हें अपना लक्की चार्म बताते हुए जन्मदिन की बधाई दी थी। इसके साथ ही श्वेता तिवारी के एक्स हसबैंड राजा चौधरी ने भी अपनी बेटी को खास तरीके से बर्थडे विश किया है।

प्रोफेशनल लाइफ में Shweta Tiwari रहीं सुपरहिट लेकिन निजी जिंदगी में विवादों के कारण बटोरीं सुर्खियां

अनदेखी तस्वीर की शेयर

राजा चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी पलक के साथ एक अनदेखी तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर पलक के बचपन की है। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में छोटी सी पलक पिता के साथ ट्रेडिशनल सूट में स्माइल करती दिख रही हैं। लेकिन अपनी नन्ही गुड़िया को 20 साल की होते देख राजा ने कहा कि समय कब गुजर जाता है पता नहीं चलता। राजा चौधरी ने कैप्शन में लिखा, ‘टाइम जस्ट फ्लाई (समय बस गुजर जाता है)’। राजा चौधरी द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Shweta Tiwari के जन्मदिन के मौके पर बेटी पलक ने दिया खास तोहफा, देखें मां-बेटी की तस्वीरें

श्वेता ने मारपीट के लगाए आरोप

राजा चौधरी और श्वेता तिवारी की शादी साल 1998 में हुई थी। उस वक्त श्वेता की उम्र महज 19 साल की थी। दोनों की लव मैरिज हुई थी। लेकिन इस शादी में जल्द ही दरार आ गई। शुरुआती दिनों में श्वेता और राजा की शादीशुदा लाइफ अच्छे से चल रही थी। लेकिन कुछ वक्त के बाद दोनों के बीच परेशानियां आनी शुरू हो गईं। जिसके बाद साल 2007 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से तलाक ले लिया और उनसे अलग हो गईं। श्वेता ने आरोप लगाया था कि राजा उनके साथ मारपीट करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि राजा बेटी पलक को जान से मारना चाहते थे।

Also read  Sherlyn Chopra ने लगाया सुपरस्टार क्रिकेटर्स की पत्नियों पर ड्रग्स लेने का आरोप, कहा- मैच के बाद पार्टी में लेती हैं कोकीन

वहीं बात करें पलक तिवारी की तो वह जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं। वह जल्द फिल्म ‘रोजी’ में दिखाई देंगी। इसमें उनके साथ एक्टर विवेक ऑबेरॉय नजर आएंगे। फिल्म की कहानी गुरुग्राम की रियल स्टोरी पर बेस्ड है। जिसकी शूटिंग दिसम्बर से शुरू की जाएगी। इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी हाल ही में रिलीज कर दिया गया है। पलक तिवारी ने इसके पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से साझा किया था।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This