पहली नजर में ही रोहन को दिल दे बैठी थीं Neha kakkar, रोमांटिक तस्वीर शेयर कर किया खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ अकसर सुर्खियों में रहती हैं। इन दिनों वह अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। ऐसी खबरें हैं कि वह जल्द ही रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी कर सकती हैं। हालांकि नेहा ने हाल ही में अपने नए गाने का पोस्टर रिलीज किया था। जिसका नाम है- नेहू दा व्याह। इस पोस्टर में उनके साथ रोहनप्रीत नजर आ रहे हैं। ये गाना 21 अक्टूबर को रिलीज होगा। इसके बाद ही फैंस कनफ्यूज हो गए कि नेहा वाकई शादी करने वाली हैं या फिर उनका गाना रिलीज हो रहा है। लेकिन इस बीच अब उन्होंने एक बार फिर रोहन के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।

शिवसेना में शामिल होने जा रही हैं Richa Chadha? जानिए एक्ट्रेस ने क्या जवाब दिया

पहली नजर का प्यार

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से रोहन के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इसमें दोनों एक-दूसरे के प्यार में पूरी तरह खोए हुए लग रहे हैं। इस तस्वीर के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा, “जब वी मेट। पहली नजर का प्यार। नेहू दा व्याह। नेहूप्रीत।” उनकी इस पोस्ट पर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। वहीं, रोहन ने भी नेहा के साथ इसी तरह की एक फोटो पोस्ट की है। इसके साथ ही रोहन ने कैप्शन में लिखा है, ‘ओये तू मेरी है, सिर्फ मेरी। लव यू द मोस्ट नेहा कक्कड़।’ उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

Big Boss 14: गौहर खान पर आया एजाज खान का दिल, एक्ट्रेस की हॉटनेस पर हुए फिदा

Also read  Deepika Padukone ने राहुल गांधी को बताया था पसंदीदा नेता, पुराने वायरल वीडियो में कर रही हैं जमकर तारीफ

इससे पहले दोनों ने अपने गाने का पोस्टर शेयर किया था। पोस्टर में रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ सोफे पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। नेहा ने पिंक कलर का पंजाबी शूट पहना हुआ है और रोहन भी कुर्ते पजामे में नजर आ रहे हैं। पोस्टर के ऊपर लिखा है ‘नेहू दा व्याह’ वहीं। नीचे की ओर लिखा है ‘नेहा कक्कड़ वेड्स रोहनप्रीत सिंह।’ नेहा की इस पोस्ट पर सिंगर व कम्पोजर विशाल ददलानी ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘अरे! मैं फिर से कन्फ्यूज हो गया हूं। नेहा और रोहन यह एक शादी है या नया गाना? साफ-साफ बताओ। कपड़े सिलवाने हैं या डाउनलोड, स्ट्रीम, लाइक, शेयर करना है?’

पहले भी उड़ चुकी हैं शादी की खबरें

वहीं रैपर बादशाह ने भी कमेंट करते हुए लिखा, ‘यार बड़ी फन्फ्यूजन है।’ सिर्फ नेहा के दोस्तों को ही नहीं बल्कि उनके फैंस को भी काफी कन्फ्यूजन है। क्योंकि नेहा की शादी की खबर पहले आदित्य नारायण के साथ भी उड़ चुकी हैं और बाद में पता चला था कि वो बस एक टीआरपी स्टंट था। ऐसे में देखना ये होगा कि नेहा इस बार भी सिर्फ टीआरपी के लिए यह कर रही हैं या वाकई उनकी शादी होने वाली है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This