प्रभास और सैफ अली की ​’आदिपुरुष’ बनेगी 400 करोड़ में

मुंबई। अभिनेता प्रभास ( Prabhas ) स्टारर अपकमिंग मूवी ‘आदिपुरुष’ ( Movie Adipurush ) का बजट अब तक बनी फिल्मों में सबसे ज्यादा होगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, इसका बजट ‘बाहुबली, ‘वॉर’ और ‘साहो’ जैसी बड़ी फिल्मों से भी अधिक होगा। बड़े बजट में बनी उनकी यह चौथी मूवी होगी। ‘आदिपुुरुष का बजट 400 करोड़ रुपए बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउसेज ने किया चैनलों पर केस, Kangana Ranaut बोलीं- मुझ पर भी केस कर दो, जब तक जिंदा हूं

बड़ा स्टार, बड़ा बजट

प्रभास ने हाल ही दो बड़ी फिल्में साइन की हैं। ‘राधे श्याम’ और ‘आदिपुरुष’ नाम की इन फिल्मों को लेकर फैंस अभी से उत्साहित हैं। ‘आदिपुरुष’ के निर्देशक ओम राउत का कहना है कि प्रभास फिलहाल देश के सबसे बड़े स्टार हैं। उनके हिसाब से फिल्म को भी उतना ही बड़ा और विशाल बनाया जाना है। वैसे भी मुझे विशाल और दृश्यों के हिसाब से जबरदस्त फिल्में करना पसंद है। गौरतलब है कि बाहुबली का बजट 170 करोड़, बाहुबली 2 का 195 करोड़, वॉर का 205 करोड़, धूम 3 का 175 करोड़ और साहो का 325 करोड़ रुपए था।

यह भी पढ़ें: Adah Sharma ने पहनी ‘फूलवाली ड्रेस’, फैंस बोले- बकरियों से दूर रहना, अदा का जवाब दिल जीत लेगा

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली यह सबसे बड़े बजट की पहली फिल्म होगी। इसमें बहुत सारा वीएफएक्स और नई तकनीक होगी जो आज तक भारतीय फिल्मों में इस्तेमाल नहीं की गई। इसी के चलते फिल्म की लागत भी बढ़ेगी।

प्रभास राम तो सैफ बनेंगे लंकेश

Also read  सैंडवुल ड्रग मामले में कन्नड़ अभिनेत्री Ragini Dwivedi की बढ़ी मुश्किलें, कोर्ट ने 5 दिनों की कस्टडी को बढ़ाया आगे

इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभाते नजर आएंगे जबकि सैफ अली खान ( Saif Ali Khan ) लंकेश के रूप में नेगेटिव भूमिका निभाएंगे। फिल्म की मुख्य अभिनेत्री को लेकर नाम फाइनल नहीं हो पाया है। पहले अनुष्का शर्मा के नाम की चर्चा थी, लेकिन बाद में कुछ नए नाम सामने आने लगे। ताजा नाम अभिनेत्री कृति सेनन का है। हालांकि उनके नाम की भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में अजय देवगन को भगवान शिव का रोल करने के लिए चुना गया है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This