प्रसून जोशी ने मर्डर को नहीं सुसाइड को बड़ी चिंता बताया, एम्स रिपोर्ट में सुशांत की मौत को हत्या नहीं आत्महत्या कहा गया

नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत केस में आखिरकार एम्स की रिपोर्ट सामने आ चुकी है। जिसमें सुशांत की मौत को हत्या नहीं बल्कि आत्महत्या बताया गया है। यह बात जानकार देशभर से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं। जहां एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर रिपोर्ट पर कई सवाल खड़े किए हैं। वहीं कई सेलेब्स भी इस मामले में बोलते हुए नज़र आ रहे हैं। इस बीच मशहूर लेखर प्रसून जोशी ने का एक बयान भी सामने आया है। जिसमें उन्होंने मर्डर से बड़ी चिंता का विषय सुसाइड को बताया है।

Prasoon Joshi

एक पत्रिका को इंटरव्यू देते हुए प्रसून जोशी ने कहा है कि सुसाइड एक ऐसी बीमारी हो बन चुकी है। जो आपको हमेशा इस बात का एहसास दिलाता है कि आप किसी भी चीज़ों का सामना नहीं कर सकते हैं। इंडस्ट्री में हमेशा लोग असुरक्षा के साथ जीते हैं। उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने में देश में हो रही आत्महत्यों को लेकर एक अभियान चलाया था। आगे प्रसून कहते हैं कि इंडस्ट्री कैसे दो लोगों के बीच बंट चुकी है इस बात का पता ही नहीं चला। रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को सपोर्ट करने वाले भी इस में शामिल हैं। प्रसून ने एनसीबी द्वारा रिया चक्रवर्ती की गिफ्तारी पर कहा कि यह ब्लॉकबस्टर हिट प्रोड्यूस के बारें में नहीं है बल्कि यह लोगों की भलाई के लिए भी है।

प्रसून जोशी आगे कहते हैं कि इंडस्ट्री में जो और मुद्दे भी है जो अनदेखे हो जाते हैं। उनका कहना है कि अगर इंडस्ट्री में किसी का स्वभाव और लहजा अच्छा नहीं होता है कि उनकी ओर कोई ध्यान नहीं देता है। उन्होंने अंत में सबको सलाह दी है कि एक-दूसरे पर रोप प्रत्यारोप लगाने से अच्छा है कि सही मुद्दों पर विचार करें। आपको बता दें सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने भी एम्स रिपोर्ट की निंदा की है। उन्होंने सीबीआई से हत्या का केस दर्ज करने की भी बात कही है।

Also read  Sonam Kapoor की फोटो देख आनंद आहूजा ने किया कमेंट, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This