प्रेग्नेंट मेघना राज अपने बच्चे को ऐसे मिलवा रहीं दिवगंत पति से, इमोशन फैंस की आंखे हुईं नम

मुंबई। बच्चे के दुनिया में आने से पहले उसके जन्म के बाद उत्सव की तैयारी हर पति-पत्नी करते हैं। ऐसा ही वादा कन्नड़ फिल्मों के एक्टर चिरंजीवी सरजा ( Chiranjeevi Sarja ) और उनकी पत्नी मेघना राज ( Meghana Raj ) ने किया था। हालांकि नियति को कुछ और मंजूर था और चिंरजीवी का इसी साल जून में निधन हो गया, लेकिन मेघना ने न केवल खुद को संभाला बल्कि पति से किए वादे भी पूरे कर रही हैं। हाल ही प्रेग्नेंट मेघना ने बेबी शॉवर का कार्यक्रम वैसे ही धूमधाम से मनाया, जैसा चिरंजीवी चाहते थे। अब चिंरजीवी के जन्मदिन पर मेघना ने गर्भ में पल रहे बच्चे का परिचय उसके पिता से करवाया है।

यह भी पढ़ें: मैंने कुछ चीजों से समझौता नहीं किया, इसलिए गंवानी पड़ीं 20-30 मूवीज- Mallika Sherawat

पत्थर दिल ही होगा, जो इमोशनल ना हो जाए

मेघना राज ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज और वीडियोज शेयर किए हैं। इनमें बेबी शॉवर के दौरान शूट किए वीडियो हैं, तो चिंरजीवी का परिचय करवातेे क्लिप भी हैं। बच्चे का पिता से परिचय करवाते एक वीडियो के कैप्शन में मेघना ने लिखा,’छोटे बच्चे, तुम्हारे पिता हमेशा उत्सव की तरह हैं।’ इस वीडियो में चिंरजीवी के फोटो-वीडियोज और मेघना के बेबी शॉवर के क्लिप हैं। इस वीडियो पर फैंस ने जमकर प्यार लुटाया है। फैंस का कहना है कि शायद कोई पत्थर दिल ही होगा, जो इसे देखकर इमोशनल ना हो जाए।

चेहरे पर खुशी का राज

वीडियोज में मेघना का खिलखिलाता चेहरा साफ नजर आता है। हालांकि इस मुस्कुराहट के पीछे की वजह इमोशनल कर देने वाली है। मेघना ने अपनी एक पोस्ट में इसका जिक्र किया था। उसमें उन्होंने लिखा था,’बच्चे के गर्भ में रहने और उसके जन्म के बाद के सेलिब्रेशन वैसे ही होंगे, जैसा आप (पति) चाहते थे। उनकी इस चाहत को पूरा करने में शायद ही कोई कोर-कसर छोड़ी गई। फैमिली के किसी भी मेंबर या फ्रेंड ने चिरंजीवी की इच्छा को अनदेखा नहीं किया। ठीक वैसे ही खुश दिखाई दिए, जैसा चिरंजीवी होते, तो रहते।

यह भी पढ़ें: जिस गंभीर बीमारी के लिए दुनियाभर के डॉक्टर्स ने बता दी थी सर्जरी, अनिल ने इससे ऐसे पाया छुटकारा

Also read  Monal Gajjar ने अपने पहले वेतन का किया खुलासा, पिता के साथ अंतिम क्षणों के बारे में बात करते हुए हुईं भावुक

2018 में हुई थी शादी

गौरतलब है कि मेघना के पति चिरंजीवी का निधन इसी साल 7 जून को हो गया था। 39 साल के चिरंजीवी को दिल का दौरा पड़ा था। उस समय मेघना प्रेग्नेंट थीं। चिरंजीवी और मेघना की शादी मई, 2018 में हुई थी। ये शादी कैथोलिक और हिन्दू रीति-रिवाज से की गई। शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को 10 साल से जानते थे। ये दोस्ती प्यार में बदली और दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This