फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग के वक्त वाजिद खान को याद कर Salman और साजिद हुए इमोशनल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। इस फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं। कोरोना महामारी के कारण फिल्म की शूटिंग महीनों तक ठप्प पड़ी थी। ऐसे में एक बार फिर फिल्म का काम पटरी पर लौट चुका है। इस दौरान खबर आ रही है कि शूटिंग करते वक्त सलमान खान इमोशनल हो गए।

Disha Patani ने खत्म की फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग, सलमान खान के साथ आएंगी नजर

साजिद को लगाया गले

दरअसल, सलमान खान पर गाना फिल्माया जा रहा था। इस दौरान साजिद-वाजिद की जोड़ी में से साजिद खान वहां पर मौजूद थे। वाजिद खान का कुछ वक्त पहले निधन हो चुका है। जिसके बाद साजिद अकेले राधे के सेट पर आए। वहां दिशा पाटनी और सलमान के छोटे भाई सोहेल भी मौजूद थे। 6 अक्टूबर को शूट खत्म होने वाला था। इतने में रात को करीब 11.45 पर वाजिद ने सलमान को बताया कि कल वाजिद का जन्मदिन है। यह सुनते ही सलमान ने केक मंगवाया। इसके बाद सलमान और सोहेल ने साजिद को गले लगाया। इस दौरान तीनों इमोशनल हो गए।

Sushant की मौत पर राजनीति का खेल? शेखर सुमन ने कहा- शर्म की बात है ये मुद्दा बिहार चुनाव में इस्तेमाल होने जा रहा है

वाजिद को हर जगह महसूस करता हूं

साजिद ने बताया कि हम तीनों ने चांद की तरफ देखा तो ऐसा लगा मानों वाजिद हमें देख रहे हों। इसके बाद सलमान ने मेरे कंधे पर हाथ रखा और कहा कि वाजिद हमेशा हमारे साथ हैं। बता दें कि वाजिद खान का 31 मई को निधन हो गया था। वह लंबे वक्त से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। लेकिन साजिद अभी तक इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। वह कहते हैं कि मैं वाजिद को हर जगह महसूस करता हूं। मैं जब कार में होता हूं तो लगता है, वाजिद बगल में हैं। हम हर स्टेज पर साथ में जाया करते थे। लेकिन अब लगता है कि कभी बोलने के लिए बुलाया गया तो मैं कैसे बोल पाऊंगा।

Also read  Bhumi Pednekar की फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' पर की जा रही है रिलीज़, मूवी में कोंकणा सेन भी आएंगी नज़र

बात करें राधे फिल्म की तो इसमें सलमान खान लीड रोल में हैं। कुछ दिनों पहले सलमान ने बताया था कि वह छह महीने बाद फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म के सेट से अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। जिसमें उनकी बैक दिखाई दे रही थी और उन्होंने ब्लैक जैकेट पहनी हुई थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा था, ‘6.5 महीने के बाद शूट पर लौटा। अच्छा लग रहा है। #राधे।’


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This