फैशन को लेकर Kangana Ranaut पर हंसते थे लोग, एक्ट्रेस ने लिखा- एक गांव के जोकर होने से लेकर…

नई दिल्ली: कंगना रनौत आज बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस हैं। कंगना न सिर्फ अपनी फिल्मों के लिए जानी जाती हैं बल्कि निजी जिंदगी में उनके डेयरिंग फैसलों से भी लोग प्रेरणा लेते हैं। एक छोटे से गांव से निकलकर कंगना ने मुंबई आकर खुद को एक अभिनेत्री के रूप में स्थापित किया। यह उनके आसान नहीं था लेकिन महज 15 या 16 साल की उम्र में घर छोड़कर मुंबई आने के फैसले पर आज उन्हें गर्व है। इसी के साथ कंगना का फैशन को लेकर काफी क्रेज था। यही वजह है कि वह बचपन में खुद ही अपने बाल काटती थी और खुद को संजाती थी लेकिन लोग उनपर हंसा करते थे। इसका खुलासा खुद कंगना रनौत ने किया है।

बचपन की तस्वीर की शेयर

कंगना रनौत ने एक ट्वीट करते हुए अपनी तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है। जिसमें एक तरफ उनके बचपन की तस्वीर है। दूसरी तरफ न्यूयॉर्क फैशन वीक की तस्वीर है, जिसमें कंगना पहली लाइन में बैठी हुई हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘जब मैं एक छोटी लड़की थी तो मैंने खुद को मोतियों से सजाया, खुद ही अपने बाल काटती थी, थाई पर ऊंची मोजे और हील्स पहनती थी। लोग मुझ पर हंसते थे। एक गांव के जोकर होने से लेकर लंदन, पैरिस, न्यूयॉर्क फैशन वीक में सबसे आगे की लाइन में बैठना, मुझे महसूस होता है कि फैशन कुछ भी नहीं है लेकिन अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है।’ उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत की फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग अभी बाकी है। जिसकी शूटिंग के लिए वह दक्षिण भारत के लिए निकल पड़ी हैं। कुछ ही देर पहले कंगना ने एक ट्वीट करते हुए इसकी जानकारी दी। कंगना ने लिखा, ‘प्यारे दोस्तों आज एक बहुत ही खास दिन है। 7 महीने के बाद फिर से काम शुरू करना। मेरे सबसे महत्वाकांक्षी द्विभाषी प्रोजेक्ट THALAIVI के लिए दक्षिणी भारत की यात्रा, एक महामारी के इन परीक्षण समय में आपके आशीर्वाद की आवश्यकता है। बस सुबह की ये सेल्फी क्लिक की है उम्मीद है आप सभी को पसंद आएगी।’ थलाइवी के अलावा कंगना जल्द ही फिल्म ‘तेजस’ की भी शूटिंग शुरू करेंगी। इसमें कंगना रनौत इंडियन एयर फोर्स पायलट की भूमिका निभाती नजर आएंगी।


Source Link

Also read  Hathras Balrampur Gangrape Case: बॉलीवुड अभिनेत्रियों का आरोपियों पर फूटा गुस्सा, एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने पीएम मोदी से मांगी बेटियों की सुरक्षा

Pin It on Pinterest

Share This