बच्चों ने Akshay-Twinkle से घर के बेस्ट कुक को लेकर पूछा सवाल, मस्तीभरे अंदाज में कपल ने दिया जवाब

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में से एक नाम अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना का नाम भी आता है। दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है। बेशक ट्विंकल लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुईं हैं। लेकिन सालों बाद भी उनकी खूबसूरती अक्की और फैंस के सिर चढ़कर बोलती है। सोशल मीडिया पर उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। अक्षय और टिंक्वल जब भी एक साथ आते हैं। वह अपनी बातों से एक ही अलग ही समां बना देते हैं। हाल ही में यह कपल एक लाइव सेशन के दौरान नज़र आया। जहां दोनों ने बच्चों से एक खास बातचीत की। बातों ही बातों में दोनों ने एक-दूसरे की ऐसी टांग खिंचाई की आज दोनों खूब सुर्खियां बंटोर रहे हैं।

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि लाइव सेशन के दौरान एक बच्चें ने अक्षय और ट्विंकल से यह सवाल पूछ लिया कि घर में सबसे बेस्ट कुक कौन है? जिस पर अक्षय तुरंत ट्विंकल के तरफ देखते हैं और मजाकिया अंदज में कहते हैं कि मुझे नहीं लगता है कि यह सवाल तुम्हारे लिए है, यह सवाल मेरे लिए है क्योंकि तुम तो एक आमलेट भी नहीं बना पाती हो। बस फिर क्या था। ट्विंकल ने भी अक्की को मजेदार अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि हां, अक्षय एक बेहतरीन कुक हैं। उन्हें यह बात बहुत अच्छे ढंग से डपता है कि उन्हें मेरे दिमाग को कैसे भूनना है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/bollywood-actor-akshay-kumar-twinkle-khanna-compelete19-years-together-5656576/

मेरे खून को किस तरह से उबालना है। इस बीच ट्विंकल कहती हैं कि अगर वह सच कहें तो उनके परिवार में सबसे अच्छे कुक उनके बेटे आरव हैं। जो राजमा चावल से लेकर पिज्जा तक को बेहद ही स्वादिष्ट बनाते हैं। ट्विंकल की इस बात पर खिलाड़ी कुमार भी हामी बरते हुए नज़र आए। जिसके बाद एक बार फिर अक्षय ने मस्ती करते हुए कहा कि हां वह दूसरे नंबर के अच्छे कुक हैं और ट्विंकल हैं कि बस कहानियां बना सकती हैं।

Also read  इरफान खान की पत्नी सुतापा सिकदर ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, पति की इच्छा पूरी ना करने का सता रहा है गम

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/akshya-kumar-giftted-onion-earrings-to-his-wife-twinkle-khanna-5506962/

बच्चों के साथ ट्विंकल और अक्षय की लाइव चैट काफी मजेदार रही। सभी काफी मस्ती करते हुए नज़र आए। सोशल मीडिया पर भी यह किस्सा खूब ट्रेंड कर रहा है। वहीं अभिनेता अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात तो अपनी अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग को पूरा करने के लिए लंदन में है। जहां वह अपने बीवी और बच्चों के साथ शूटिंग के काम को पूरा कर रहे हैं। साथ ही जल्द ही अक्की लक्ष्मी बॉम्बे में भी दिखाई देने वाले हैं। जिसका ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है। जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This