बिग बॉस में हिना खान ने काटे जैस्मिन के बाल, इस मूड में नजर आए कंटेंस्टेंट

बिग बॉस के पहले दिन कंटेंस्टेंट को घर के अंदर जाने के लिए कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। इस बार बिग बॉस के अंदर काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं। इस शो में नागिन 4 का हिस्सा रही जैस्मिन भसीन को भी काफी टॉर्चर सहना पड़ा है। वहीं इस शो के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला ने जैस्मिन के सिर पर कांच की बोतल फोड़ी, जैस्मिन को करंट लगाने की भी कोशिश की गई, हालांकि यह मजाक था । वही हिना खान ने जैस्मिन के बाल भी काटे, जैस्मिन ने थोड़े बहुत रिएक्शन दिए, अंत में वे बिग बॉस हाउस में जाने के लिए क्वालीफाई कर ली गई ।

खबर आ रही है कि हिना खान ने सच में जैस्मिन के बाल नहीं काटे थे। क्योंकि हिना ने टास्क के दौरान एक हेयर एक्सटेंशन का यूज़ किया था। रियल में हिना ने जैस्मिन के बाल नहीं एक्सटेंशन के बाल काट कर जैस्मिन को डराया था। वह जैस्मिन के बाल नहीं काट रही थी ।

आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन, सिद्धार्थ शुक्ला की अच्छी दोस्त है जब हिना और गौहर, जैस्मिन को सेलेक्ट करने के मूड में नहीं दिखे थे। तब सिद्धार्थ ने ही जैस्मिन को सपोर्ट किया था। बिग बॉस 13 में जैस्मीन भी सिद्धार्थ शुक्ला का सपोर्ट करने पहुंची थी। जैस्मीन और सिद्धार्थ ने सीरियल दिल से दिल तक में साथ काम किया था। इस शो का हिस्सा रश्मि देसाई भी रही थी ।लेकिन खबरें थी कि सिद्धार्थ और जैस्मिन संग रश्मि देसाई की नहीं पटती थी।

आपको बता दें कि प्रीमियर एपिसोड में दिखाया गया था कि तूफानी सीनियर्स ने जैस्मीन भसीन को घर के अंदर जाने के लिए सिलेक्ट किया था । इसके बाद जैस्मिन सीनियर के रूप में आई। जहां उन्हें कुछ टास्क करने पड़े। इस दौरान जैस्मीन को कहा गया कि उन्हें किसी भी बात पर रिएक्ट नहीं करना है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This