बेटी सुहाना खान के ट्रोल होने के बाद Gauri Khan ने कहा- मैं एक सफल महिला हूं लेकिन आप केवल…

नई दिल्ली: बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान इन दिनों फिल्मों में सक्रिय नहीं हैं लेकिन उनकी फैमिली सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही है। हाल ही में किंग खान की बेटी सुहाना खान ने स्किन कलर को लेकर एक पोस्ट लिखा था। जिसमें उन्होंने बताया था कि किस तरह उनके रंग को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें भद्दी बातें कहते हैं। हालांकि सुहाना खान अपने इस पोस्ट को लेकर ट्रोल भी हो गईं। जिसके बाद अब गौरी खान ने महिला सशक्तिकरण को लेकर एक पोस्ट किया है।

Hathras Gangrape Case: बॉलीवुड अभिनेत्रियों का खौला खून, कहा- डरावने मर्दों की रोज की कहानियां

गौरी खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने चेहरे की हाफ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैं एक महिला हूं। रक्षक, म्यूज (पोज देना), वॉन्डरर, सपने देखने वाली और सफल महिला हूं, लेकिन आप केवल मेरा एक ही हिस्सा देखते हैं। वह हिस्सा जो मेरे रोल में नजर आता है, वह नहीं जो मेरी आत्मा में कैद है। जो नहीं दिखता है, वही हिस्सा मुझे पूरा करता है। इस हिस्से से मुझे शक्ति मिलती है। इसके बाद गौरी खान ने लिखा यह तस्वीर मुझे याद दिलाती है कि मैं खुद की इस शक्ति से जुड़ी रहूं।” उनका यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

ड्रग्स मामले में Javed Akhtar फिर उतरे बॉलीवुड के समर्थन में, कहा- आज के स्टार्स बेहद प्रोफेशनल और जिम्मेदार हैं

आपको बता दें कि इससे पहले सुहाना खान ने अपने स्किन कलर को लेकर एक पोस्ट लिखा था। इसमें उन्होंने बताया था कि कैसे उनके रंग के कारण उन्हें बदसूरत कहा जाता है। सुहाना ने लिखा, “अभी बहुत कुछ चल रहा है और यह उन मुद्दों में से एक है, जिन्हें हमें ठीक करने की जरूरत है। यह सिर्फ मेरे बारे में नहीं है, यह हर युवा लड़की और लड़के के बारे में है जो बिना किसी कारण हीन भावना के साथ बड़े हुए हैं। मेरे लुक्स को लेकर बहुत कुछ कहा गया है। जब मैं 12 साल की थी तब मुझे बताया गया कि मैं अपनी स्किन के कारण बदसूरत हूं। ऐसा कहने वालों में बड़े पुरुष और महिलाएं शामिल हैं।” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मेरी हाइट 5’3 इंच है। मेरा रंग ब्राउन है और इसे लेकर मैं काफी खुश हूं।

Also read  ड्रग्स मामला: सारा अली और श्रद्धा कपूर से हो सकती है पूछताछ, दीपिका पादुकोण का नाम भी आया सामने!

हालांकि सुहाना खान के इस पोस्ट पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स ने कहा खुद के पिता शाहरुख खान गोरे होने की क्रीम को प्रमोट कर रहे हैं और आप सोशल मीडिया पर रंगभेद की बात कर रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि वह सुहाना खान की बात से पूरी तरह सहमत हैं लेकिन रंगभेद खत्म करने की शुरुआत उन्हें अपने घर से करनी चाहिए। वह लोगों को पूरे तरीके से जिम्मेदार नहीं ठहरा सकती हैं, जब उनके ही पिता गोरे होने के भाव को सालों से प्रमोट कर रहे हैं। ऐसे ही कई कमेंट्स सुहाना खान के पोस्ट पर लोगों ने किए हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This