बेटे के गाने ‘घाघरा’ पर नीतू कपूर ने लगाए जोरदार ठुमके, फैंस ने कहा-‘रणबीर-आलिया के संगीत की हो रही है रिहर्सल’

नई दिल्ली। यह बात तो सब जानते हैं कि एक्ट्रेस Neetu Kapoor की अपने बेटे रणबीर कपूर के काफी क्लोज हैं। मां-बेटे की बॉन्डिंग काफी अच्छी है। सोशल मीडिया पर भी अक्सर नीतू अक्सर अपने बच्चों संग तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वह सोशल मीडिया अक्सर अपने परिवार के साथ तस्वीरें पोस्ट करती हैं। हाल ही में अभिनेत्री की एक वीडियो सामने आई है। जिसमें वह डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग ढंग से अपना अंदाजा लग रहे हैं। लोगों का तो कहना है कि कपूर हाउस में रणबीर और आलिया की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/neetu-kapoor-s-birthday-on-related-to-life-things-6255790/

दरअसल, मशहूर कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। जिसमें वह नीतू कपूर संग डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में नीतू कपूर जिस गाने पर डांस कर रही हैं। वह उनके बेटे रणबीर कपूर की फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ के ही गाने पर ठुमके लगा रही है। ‘घाघरा’ गाने पर रिहर्सल करते हुए नीतू कपूर का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में नीतू कपूर ब्लू शर्ट और डेनिम जींस में दिखाई दे रही हैं। डांस करते हुए नीतू की अदाएं देख आपको गुज़रे जमाने की नीतू की याद आ जाएगी। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/neetu-kapoor-birthday-celebration-photos-viral-karan-johar-trolled-aga-6255717/

यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग कयास लग रहे हैं कि जल्द ही रणबीर और आलिया की शादी हो सकती है। वैसे बता दें काफी लंबे से खबरें उड़ रही हैं कि दिसंबर में रणबीर और आलिया शादी के बंधन में बंध सकते हैं। अभिनेत्री नीतू कपूर के वर्कफ्रंट की बात करें वैसे तो वह काफी समय से बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि वह जल्द ही एक बिग बजट मूवी में दिखाई दे सकती हैं। जिसमें उनके साथ कियारा अडवाणी, अनिल कपूर, वरूण धवन दिखाई देंगे। इस फिल्म के निर्माता राज मेहता होंगे।

Also read  Sherlyn Chopra ने ड्रग्स को लेकर बॉलीवुड का किया पर्दाफाश, कहा- मुझे पता है उन बड़े एक्टर्स के नाम जो ड्रिंक्स के साथ ऑफर करते हैं ड्रग्स


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This