बॉलीवुड का ड्रग कनेक्शन मिलने के बीच श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर बनी ड्रग पेडलर! सोशल मीडिया पर वायरल हुई खबर

नई दिल्ली। बॉलीवुड इन दिनों खूब सुर्खियों में बना हुआ है। खास बात लेकिन यह है कि वह फिल्मों की वजह से चर्चा में नहीं है, बल्कि इंडस्ट्री छुपे कई काले राजों के खुलने की वजह से चारों तरफ छाया हुआ है। पहले नेपोटिज्म, मूवी माफिया की वजह इंडस्ट्री पर सवाल उठते रहे। वहीं अब सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल मिलने से इंडस्ट्री सवालों के कटघरे में खड़ी हो चुकी है। कई स्टार्स एनसीबी के निशाने पर आ चुके हैं। अब इस बीच खबरें आ रही हैं कि एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ड्रग पेडलर की भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाली हैं।

जी हां, खबरों के अनुसार मशहूर फिल्ममेकर आनंद एल राय जल्द ही कॉमेडी फिल्म बनाने जा रहे हैं। जो कि एक हिंदी रिमेक होगी। यह 2018 में फिल्म कोलामावू कोकिला का रिमेक है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों में खूब नाम और पैसा कमाया था। फिल्म में जान्हवी कपूर के किरदार के बारें में बात करें तो वह एक ड्रग रैकेट से जुड़ी लड़की का रोल निभाएंगी। जिसकी वजह से उसके पूरे परिवार काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ता है। जान्हवी कपूर के इस नए प्रोजेक्ट की शुरूआत साल 2021 से होगी।

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो वैसे तो इन दिनों वह अपनी फिल्म ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’ की वजह से काफी सुर्खियों में थी। वहीं जान्हवी कपूर के पास ‘दोस्ताना 2’ और ‘रूही अफजा’ जैसी दो फिल्में पहले से ही मौजूद है। रूही और अफजा भी काफी लंबे समय से चर्चा में है क्योंकि फिल्म का कई बार नाम बदला जा चुका है। बता दें इस फिल्म में जान्हवी के साथ अभिनेता राजकुमार राव उनके अपोजिट दिखाई देने वाले हैं। कोरोनावायरस की वजह से इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है।

Also read  Neha Kakkar Songs: नेहा कक्कड़ के इन 5 सुपरहिट गानों को सुनकर मूड हो जाएगा एकदम फ्रेश


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This