बॉलीवुड छोड़ने के बाद Sana Khan का नया वीडियो सामने आया, लोगों ने कहा- पैसा कमाने के बाद अल्लाह याद आए

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए इस बात की जानकारी दी थी। इसके साथ ही सना ने सोशल मीडिया से अपनी सारी पुरानी तस्वीरों और वीडियोज़ को भी डिलीट कर दिया है। लेकिन अब उन्होंने एक नई वीडियो को शेयर किया है। जिसमें वह इस्लाम को लेकर बातें कर रही हैं। हालांकि कुछ यूजर्स ने उन्हें मेकअप की वजह से ट्रोल कर दिया।

आमिर खान की बेटी इरा खान के डिप्रेशन के कारण पर बोलीं Kangana Ranaut, टूटे हुए परिवार को बताया वजह

कुरान में मेकअप की अनुमति है?

दरअसल, सना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। वीडियो में सना हल्के मेकअप के साथ प्रिंटेड दुपट्टे में नजर आईं। जिसके बाद कुछ लोगों ने उन्हें मेकअप को लेकर ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘क्या कुरान में मेकअप की अनुमति दी गई है।’ वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘इतना मेकअप करके, पैसा कमाने के बाद, सैलून स्पा चालू होने के बाद अल्लाह का रास्ता याद आया चलो अच्छी बात है। पर क्या सैलून स्पा में जो आप करते हो लिप जॉब बोटॉक्स, इसके बारे में क्या लिखा है कुरान में। करना चाहिए?’ सना ने तो इसका कोई जवाब नहीं दिया लेकिन उनके फैंस ने कमेंट करने वाले यूजर की क्लास लगा दी।

Viral Video: जब Ajay Devgn को पीटने के लिए जुटी हजारों की भीड़, बेटे को बचाने पिता ले आए थे 250 फाइटर्स

Also read  प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म में हुई Amitabh Bachchan की एंट्री, बड़े कलाकारों से बनेगी एतिहासिक!

sana_khan_gets_trolled_2.jpg

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले सना ने तीन भाषाओं में लिखे अपने नोट में कहा था कि वह फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ रही हैं। उन्होंने लिखा, “आज मैं अपनी जिंदगी के अहम मोड़ पर आपसे बात कर रही हूं। मैं सालों से फिल्म इंडस्ट्री की जिंदगी गुजार रही हूं और इस दौरान मुझे हर की शोहरत, इज्जत और दौलत अपने चाहने वालों की तरफ से नसीब हुई। जिसके लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं। लेकिन कुछ दिनों से मुझपर ये एहसास कब्जा जमाए हुए है कि इंसान के दुनिया में आने का मकशद क्या सिर्फ ये है कि वो दौलत और शोहरत कमाए? क्या उस पर ये फर्ज आयद नहीं होता कि वो अपनी जिंदगी उन लोगों की खिदमत में गुजारे जो बे-आसरा और बेसहारा हैं?”

“क्या इंसान को ये नहीं सोचना चाहिए कि उसे किसी भी वक्त मौत आ सकती है? और मरने के बाद उसका क्या बनने वाला है? इन दो सवालों का जवाब, मैं मुद्दत से तलाश कर रही हूं। इसलिए मैं आज ये ऐलान करती हूं कि आज से मैं अपने शो-बिज की जिंदगी छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं। तमाम बहनों और भाईयों से दरख्वास्त है कि वो अब मुझे शो-बिज के किसी काम के लिए दावत न दें।”


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This