बॉलीवुड में ड्रग्स को लेकर शिल्पा शिंदे ने कहा- ये सब जगह होता है लेकिन सेलेब्स को टारगेट करना आसान है

नई दिल्ली: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री ड्रग्स को लेकर काफी सुर्खियों में है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में जब से ड्रग एंगल सामने आया है, तभी से रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इन दिनों तेजी से अपना काम कर रही है और ड्रग पेडलेर्स से सारा सच उगलवा रही है। वहीं, एनसीबी की हिरासत में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने भी बॉलीवुड की कई बड़ी एक्ट्रेसेज़ का नाम ड्रग मामले में लिया है। दरअसल, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी ड्रग एंगल में आया है और एनसीबी ने इन सभी को समन भेजा है।

ऐसे में इस मुद्दे पर कई सेलेब्स का बयान सामने आ चुका है। अब टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने भी बॉलीवुड में ड्रग को लेकर अपनी बात कही है। उनका मानना है कि ड्रग का सेवन हर जगह होता है लेकिन सेलेब्स को टारगेट करना आसान होता है।

शिल्पा शिंदे ने टाइम्स नाऊ से बातचीत में कहा, मैं जब भाभी जी घर पर हैं के सिलसिले में पुलिस ऑफिसर से मिली थी तो मैंने देखा था कि उनके पास कई ऐसे मैसेज आते हैं कि आज यहां रेड करनी है, आज वहां रेड करनी है। वो सेलिब्रिटीज की पार्टी नहीं होती थी, वो नॉर्मल पार्टी होती हैं। हमें सभी को मालूम है कि ये सारी चीजें हर जगह पर होती हैं। फिल्म इंडस्ट्री में भी ये आम है, लेकिन किसी के लिए भी किसी भी सेलेब का नाम लेना काफी आसान होता है। लोगों को इस तरह की बातें करने में मजा आता है। मैं यहां पर किसी का पक्ष नहीं ले रही हूं, जो भी गलत है वो तो गलत है ही। लेकिन फिल्म इंडस्ट्री में अच्छे लोग भी हैं। मैं किसी कंपनी के लिए इसको ब्लेम नहीं कर सकती, क्योंकि उन्हें आर्टिस्ट का ख्याल रखना होता है। यह तो पर्सन टू पर्सन डिपेंड करता है। क्योंकि कोई भी आपके साथ इस चीज के लिए जबरदस्ती नहीं करता।

Also read  Sushant Sing की मौत से जुड़े सुब्रमण्यम स्वामी के 5 सवाल, कहा- एम्स की रिपोर्ट के बारे में स्वास्थ्य मंत्रालय को नहीं दी गई जानकारी

बता दें कि ड्रग्स मामले में एनसीबी ने हाल ही में कुल सात को समन जारी किया है। जिसमें एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है। दीपिका इस वक्त गोवा में शूटिंग के लिए गई हुई हैं और वह कभी भी मुंबई वापस आ सकती हैं। उन्हें और रकुल प्रीत सिंह को 25 सितंबर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। वहीं, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से 26 सितंबर से पूछताछ होगी।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This