बॉलीवुड स्टार्स ने खास अंदाज में सेलिब्रेट किया डॉटर्स डे, बेटियों के लिए लिखा स्पेशल मैसेज

नई दिल्ली | भारत में रविवार को डॉटर्स डे मनाया जा रहा है। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी खास अंदाज में अपनी बेटियों के साथ डॉटर्स डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के लिए स्पेशल मैसेज लिखा है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटी श्वेता बच्चन नंदा के साथ दो खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट की हैं। उन्होंने दिल वाला इमोजी बनाते हुए हैप्पी डॉटर्स डे लिखा है।

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemmu) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी इनाया के साथ एक फोटो पोस्ट करते हुए बहुत ही इमोशनल मैसेज लिखा है। उन्होंने लिखा- जब दुनिया आपकी बाहों में फिट होती है और आप लाइफ को उसमें उसमें ढाल सकते हैं, सिर्फ एक रिश्ता है जो जिदंगी भर मजबूत बना रहता है। वो माता-पिता और उनके बच्चे के साथ शुरू होता है। सभी माता-पिता और सभी बेटियों को डॉटर्स डे की बधाई।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने बेटी नितारा (Nitara) और उनके पेट के साथ प्यारभरी तस्वीर पोस्ट की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा- तुम मेरी परफेक्ट डेफिनिशन हो! और मैं तुमसे बहुत ज्यादा ही प्यार करता हूं। मेरी छोटी बच्ची को #HappyDaughtersDay

शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इसी साल एक बेटी की मां बनी हैं। सेरोगेसी के जरिए उनकी बेटी समीशा शेट्टी का जन्म हुआ है। शिल्पा ने अपनी बेटी को हाथ में लेते हुए फोटो क्लिक करवाई है। उन्होंने ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- कौन कहता है कि चमत्कार नहीं होते हैं। तुम्हे मेरे हाथों में लेना जिंदगी का चमत्कार ही तो है। ये खुशी की बात है कि मैं आज डॉटर्स डे मना रही हूं। मुझे किसी एक दिन की जरूरत नहीं है उसके होने को सेलिब्रेट करने के लिए। भगवान और कायनात का इससे ज्यादा शुक्रिया नहीं कर सकती कि हमे प्रार्थनाओं का जवाब मिला। अपनी बेटियों को आज एक बड़ा सा हग देने ना भूलें।

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने बेटी नीसा की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है- मेरी बेटी नीसा बहुत कुछ है। मेरी बड़ी क्रिटिक, मेरी सबसे बड़ी कमजोरी और ताकत भी। वो एक यंग एडल्ट है लेकिन काजोल और मेरे लिए वो हमेशा हमारी बेटी रहेगी।


Source Link

Also read  Sushant Singh Rajput की विसरा रिपोर्ट आई सामने, AIIMS के डॉक्टरों ने कूपर अस्पताल को नहीं दी क्लीन चिट

Pin It on Pinterest

Share This