मलयालम सुपरस्टार ममूटी आज मना रहे हैं अपना 70वां जन्मदिन, बेटे Dulquer Salman ने शेयर की पिता के साथ दिल छू लेने वाली तस्वीर

नई दिल्ली। मलयालयम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी आज 70 साल के हो गए हैं। उनके जन्मदिन पर मौके पर उनके बेटे ने दलकीर सलमान ने बड़े ही खूबसूरत अंदाज में अपने पिता को जन्मदिन की शुभकमानाएं दी हैं। पिता ममूटी के जन्मदिन पर दलकीर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक तस्वीर पोस्ट की है। साथ ही एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है। पोस्ट में शेयर की गई बेटे और पिता की तस्वीर को हर कोई खूब पसंद कर रहा है।

 

दलकीर सलमान ने पिता को किस करते हुए तस्वीर को शेयर किया है। जिसमें वह लिखते है कि “मेरे वापच्ची को जन्मदिन मुबारक हो। वह दुनिया के सबसे समझदार इंसान हैं जिन्हें वह जानते हैं। जिसके लिए वह कभी भी कुछ भी कर सकते हैं। वह हमेशा उन्हें सुनते हुए शांत रहते हैं। ममूटी ही उनकी शांति और धन हैं। वह हमेशा उनके द्वारा सिखाए गए नियमों पर चलने की कोशिश करते हैं। उनके साथ बिताया हुआ हर एक पल उनके लिए कीमती आशीर्वाद की तरह है। पिता को रोज देखना उनके लिए एक अहम सुख है।” अंत में उन्होंने पोस्ट में पिता को विश करते हुए कहा कि “जैसे वह आगे की ओर बढ़ रहे हैं वैसे वह कई नई पीढ़ियों को प्रेरित करते रहेंगे। साथ ही अनंत काल तक उन्हें यूं चाहते रहेंगे।”

मलायालम फिल्मों के सुपरस्टार की बेटे संग बॉन्डिंग देख कर साफ पता चल रहा है कि बेटे और पिता एक-दूसरे के बेहद ही करीब हैं। वह अपने के लिए भी एक सुपरस्टार हैं। जो लाखों के दिलों में राज करने के साथ-साथ अपने बेटे के दिल में भी अपनी अच्छी जगह बनाए हुए है। वहीं जहां ममूटी साउथ फिल्मों का जाना-माना नाम हैं। वहीं उनके बेटे दलकीर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का हुनर सभी को दिखा चुके हैं। वह बॉलीवुड की दो फिल्मों में काम कर चुके हैं। जिसमें से एक में वह दिवंगत अभिनेता इफरान खान की फिल्म कारंवा में नज़र आए थे। साथ ही जोया फैक्टर में वह एक खिलाड़ी के किरदार में सोनम कपूर संग नज़र आए थे। यह दोनों ही फिल्में फ्लॉप रही थीं।

Also read  कोरोना पॉजिटिव दिग्गज बंगाली अभिनेता सौमित्र चटर्जी की हालत गंभीर, आईसीयू में किया गया शिफ्ट


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This