मलाइका के लौटने के बाद Nora Fatehi की हुई ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ शो से विदाई, गीता कपूर हुईं इमोशनल

नई दिल्ली: इन दिनों टीवी पर ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ रियलिटी शो की धूम है। इस शो में बतौर जज के तौर पर गीता कपूर, टेरेंस लुईस और मलाइका अरोड़ा नजर आते हैं। लेकिन हाल ही में मलाइका अरोड़ा कोरोना संक्रमित हो गई थीं, जिसके बाद वह होम क्वारंटीन थीं। मलाइका के जाने के बाद उनकी जगह नोरा फतेही ने ली। लेकिन अब मलाइका की वापसी हो चुकी है। ऐसे में नोरा फतेही शो छोड़कर जा चुकी हैं।

गीता कपूर हुईं इमोशनल

नोरा फतेही के शो से जाने पर गीता कपूर भावुक हो गईं। गीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, थैंक्यू बेबी नोरा मेरी जिंदगी का प्यारा और खास हिस्सा बनने के लिए। मलाइका के जाने के बाद मुझे नहीं पता कैसे तुमने इतने कम समय में इस जगह को भरा। मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगी। तुम्हें बहुत सारी सफलता मिले। लव यू नोरा।’ उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। उसके बाद नोरा फतेही ने भी गीता के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी। नोरा ने कहा कि शुक्रिया गीता मैम। ये अभी तक का सबसे प्यारा पोस्ट था, जो मैंने पढ़ा। मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है। लव यू सो मच।

बता दें कि नोरा फतेही के शो में रहते हुए हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने टेरेंस पर नोरा को गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया था। जिसके बाद लोगों ने टेरेंस को बहुत बुरा भला कहा। लेकिन फिर नोरा टेरेंस के सपोर्ट में उतरीं। उन्होंने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘शुक्रिया टेरेंस! आज के दौर में जहां सोशल मीडिया पर वीडियो मॉर्फ किया जा रहा है और मीम के लिए फोटोशॉप इफेक्‍ट्स का इस्तेमाल किया जाता है। मुझे खुशी है कि आपने खुद को परेशान नहीं होने दिया। यह वक्‍त भी बीत जाएगा। आपने और गीता मैम ने मुझे बहुत सम्‍मान दिया है और मुझे बतौर जज शो में स्वीकार किया है। यह मेरे लिए बहुत प्यारा और सीखने योग्‍य अनुभव रहा।’


Source Link

Also read  It’s Bollywood; religion is just not part of the plot, says Anupama Chopra

Pin It on Pinterest

Share This