मां बनने के बाद पहली बार दिखाई दी Sapna Choudhary के बेटे की झलक, वीर साहू संग की गुपचुप तरीके से शादी

नई दिल्ली। काफी लंबे समय से हरियाणवी सिंगर Sapna Choudhary अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, हाल ही में उनके मां बनने की खबर सामने आई थी। जिसके बाद से उनकी शादी और अचानक से मां बनने की खबर से लोग चौंक पड़े। कई लोग तो इस खबर को फेक ही समझ रहे थे। वहीं इस बीच अब सपना चौधरी के बेटे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगी। साथ ही उनकी बहन शिवानी का भी एक बयान सामने आया है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/tv-news/sapna-choudhary-marriage-photos-go-viral-with-veer-sahu-6450452/

sapna_1.jpg

हरियाणवी सिंगर वीर साहू संग सपना ने 2020 में चड़ीगढ़ में गुपचुप ढंग से शादी कर ली थी। बताया जा रहा है कि वीर साहू के चाचा जी का निधन हो गया था जिसकी वजह से वह अपनी शादी की खबर लोगों को नहीं पाए। सपना चौधरी की बहन शिवानी ने अपने बयान में बताया कि बेटा होने के बाद सपना इन दिनों अपने ससुराल में हैं। घर में जश्न की तैयारियां की जा रही हैं। उन्होंने बताया कि दोनों ही परिवार से लड्डू बांटे जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक वीर साहू के बड़े भाई ने अपने गांव मदनहेड़ी के लोगों को मिठाई बांटते हुए ताऊ बनने की खुशी जाहिर की है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/tv-news/sapna-choudhary-husband-veer-sahu-gave-befitting-reply-to-trollers-6444552/

वहीं हरियाणवी सिंगर और कवि वीरेंद्र कौशिक और रमेश सुखीजा ने सपना चौधरी की शादी और मां बनने पर उनके खिलाफ उठ रही आवाज़ों की निंदा की है। उनका कहना है कि किसी की पर्सनल लाइफ पर उंगली उठाना बेहद ही आसान काम होता है। वहीं सपना एक ऐसी कलाकार हैं जिन्होंने सालों से अपने फैंस को अपनी कला से खूब प्यार दिया है। वह देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपनी कला की वजह से खूब प्रसिद्ध हैं और हरियाणा का नाम खूब रोशन किया है। ऐसे में लोगों को उनकी खुशियों में शमिल होना चाहिए ना की उन्हें बदनाम करना चाहिए।

Also read  प्रसिद्ध बंगाली कलाकार Pradip Ghosh का कोरोना के चलते हुआ निधन, ममता बनर्जी ने जताया शोक


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This