‘मिर्जापुर 2’ के डायलॉग्स चढ़े फैंस की जुबां पर, Pankaj Tripathi का पसंदीदा है ये वाला

मुंबई। वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ की सफलता के बाद इसके सीजन 2 ( Mirzapur 2 ) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। ट्रेलर बेहद पसंद किया गया है। फैंस के बीच इसके डायलॉग्स बहुत पसंद किए जा रहे हैं। सीरीज के प्रमुख अभिनेताओं मेंं से एक पंकज त्रिपाठी ( Pankaj Tripathi ) का कहना है कि लोकप्रिय हुए डायलॉग्स में से मेरा पंसदीदा है ‘जो आया है, वो जाएगा भी।’

भगवत गीता से लिया डायलॉग

पंकज बताते हैं कि ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स में से उनका पसंदीदा डायलॉग है,’जो आया है, वो जाएगा भी। बस, मर्जी हमारी होगी।’ अभिनेता ने इसका अर्थ बताते हुए कहा कि यह वाक्य भगवत गीता से लिया गया है, जिसका अर्थ है कि यह दुनिया अस्थायी है और यहां लोग कुछ ही समय के मेहमान हैं।

ये हैं मिर्जापुर 2 के फेमस डायलॉग्स :

बीना त्रिपाठी— शेर की उम्र ज्यादा है, लेकिन बूढ़ा नहीं हुआ है अभी तक।
कालीन भइया — जो आया है, वो जाएगा भी। बस मर्ज़ी हमारी होगी।
कालीन भइया— हमें बदलना भी लेना है और मिर्ज़ापुर भी।
कालीन भइया — गद्दी कोई भी संभाले, नियम सेम होंगे।
मुन्ना भइया — हम एक और नियम एड कर रहे हैं। गद्दी पर बैठने वाला कभी भी नियम बदल सकता है।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड प्रोडक्शन हाउसेज ने किया चैनलों पर केस, Kangana Ranaut बोलीं- मुझ पर भी केस कर दो, जब तक जिंदा हूं…

पंकज का कहना है कि इस सीरीज के कालीन भैया के किरदार से बिजनेस की नॉलेज बढ़ी है। बिजनेस कैसे किया जाए और एक सक्सेसफुल बिजनेसमैन बनने के लिए क्या रणनीति हो, इसे समझने में मदद मिली।

Also read  सोशल मीडिया पर यूजर्स ने Yami Gautam से पूछा 'क्या आप ड्रग लेती हो?' एक्ट्रेस का जवाब सुन फैंस हुए हैरान

इस बार सख्त लड़की का किरदार

‘मिजार्पुर’ के पहले सीजन में गोलू गुप्ता की भूमिका में नजर आईं एक्ट्रेस श्वेता त्रिपाठी ( Shweta Tripathi ) का कहना है कि सीजन 2 में वह एक सख्त लड़की के रूप में दिखाई देंगी। उन्होंने कहा, ‘मिजार्पुर करने का मेरा मुख्य कारण यह था कि मैं एक प्यारी हीरोइन से ज्यादा विश्वसनीय कलाकार के रूप में देखी जाना चाहती थी। ऐसे में कहानी की दुनिया और किरदार ने मुझे इस शो के लिए आकर्षित किया। ‘हरामखोर’ में प्यारी किशोरी की भूमिका के बाद मैं इन युवा कहानियों के लिए एक जैसी बन गई। लेकिन एक कलाकार को सभी तरह की चीजें करने में सक्षम होना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Adah Sharma ने पहनी ‘फूलवाली ड्रेस’, फैंस बोले- बकरियों से दूर रहना, अदा का जवाब दिल जीत लेगा

गौरतलब है कि ‘मिर्जापुर 2’ वेब सीरीज का निर्माण पुनीत कृष्णा ने किया है जबकि निर्देशन गंरमीत सिंह और मिहिर देसाई का है। 23 अक्टूबर को इसे स्ट्रीम किया जाएगा। इसमें पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग नजर आएंगे। विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली, और ईशा तलवार पहली बार इस सीजन का हिस्सा होंगे।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This