मुंबई पुलिस ने वकील Vibhor Anand को किया गिरफ्तार, दिशा-सुशांत को लेकर गलत थ्योरी पेश करने का लगा आरोप

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में एक बार से हलचल शुरू हो गई है। खबरें आ रही हैं कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस की साइबर सेल ने सुशांत मामले में वकील को गिरफ्तार कर लिया है। वकील पर सुशांत और दिशा को लेकर गलत खबरों को फैलाने और झूठी थ्योरियां पेश करने का आरोप लगाया गया है। वकील का नाम विभोर आनंद बताया जा रहा है। इन्हें दिल्ली से गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस में हो रही देरी को लेकर परेशान हैं परिवार वाले, दोस्तो ने ट्वीट कर पीएम मोदी से कहा-‘आपसे बहुत उम्मीदें हैं’

Lawyer Vibhor Anand

दरअसल, अगस्त में वकील विभोर आनंद के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज कराई थी। खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि विभोर यूट्यूब चैनल पर भी महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लेकर वीडियो पोस्ट करते हैं। जिसमें वह उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों और गलत बयान देते हुए नज़र आते हैं। वकील विभोर आनंद ने अपनी एक वीडियो में बताया था कि सुशांत और दिशा की मौत का संबंध आनंद ठाकरे से है। मानहानि के साथ कई अलग-अलग धाराओं के चलते उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें- सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में देरी होने से नाराज़ उनके करीबी, दोस्त और स्टाफ मेंबर्स ने लिया बड़ा फैसला

आज यानी कि शुक्रवार को वकील विभोर आनंद को कोर्ट में पेश किया गया था। जहां उन्हें 19 अक्टूबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। आपको बता दें हाल ही में एम्स से आई सुशांत की फारेंसिक रिपोर्ट आने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि सीबीआई जल्द ही केस को बंद करने जा रही है। जिसके बाद सीबीआई ने अपने बयान में कहा था कि वह सुशांत के केस में उनकी जांच जारी है। सीबीआई ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान ना देने की बात भी कही थी।

Also read  Disha Salian’s last call was to her friend, she didn’t dial 100, says Mumbai Police: report


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This