मैं अपनी मेहनत से शो का अहम हिस्सा बन गई हूं….आशी सिंह

इन दिनों टीवी की दुनिया में कॉमेडी ओर फैंटसी शो को सबसे ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इनमें सोनी सब का शो अलादीन अपनी नई कहानियों से सुर्खियों में बना हुआ है। शो में आ रहे ट्विस्ट और टर्न दर्शकों के मन में जिज्ञासा जगा रहे हैं कि अब क्या होगा…? दर्शकों की इसी क्यूरियोसिटी को शांत करने के लिए आशी सिंह यानी यासमीन और सिद्धार्थ निगम यानी अलादीन ने शो में अपने किरदार से जुड़े कई खुलासे किए हैं।

यासमीन उर्फ काली चोरनी का किरदार निभा रही आशी सिंह ने बताया कि हम शैतान जफर से ताज लेने की कोशिश करते हैं और इसी दौरान कई एक्शन सीन होते हैं। इसलिए जब मैं नई नई ज्वाइन हुई थी, तो शो की कहानी और एनर्जी के साथ तालमेल बिठाना कठिन लगता था। पर मैंने भी मेहनत नहीं छोड़ी और शो का हिस्सा बन गई। साथ ही हमारी शूटिंग भी काफी मजेदार होती है। हमारे कुछ सीन देखकर आपको भी काफी मजा आएगा। उन्होंने बताया कि मेरा किरदार एक चुलबुली लड़की का है। मैं एक सीन में हमारे उल्टे सीधे प्लान के कारण बेहोश हो जाती हूं और ताबीज में तब्दील हो जाती हूं। फिर उस ताबीज की मतलब मेरी रक्षा के लिए अलादीन उसे अपने गले में पहन लेता है। मैं उसे अपने चुलबुले अंदाज में उस ताबीज में से ज्ञान देती रहती हूं परेशान करती रहती हूं। अगर मैं शूट की बात करूं तो सिद्धार्थ सेट पर काफी सपोर्टिव रहता है कुछ सीन अगर मुझसे नहीं होते हैं तो वह मदद करता है।

आशी की बातों को आगे बढ़ाते हुए सिद्धार्थ ने अपने किरदार के बारे में बताया कि जहां में पहले सीजन में निडर काला चोर बना था। इस बारे में कुछ भी करने से पहले डरता हूं, या जिनी को आगे कर देता हूं। क्योंकि मैं उसका मालिक हूं। मैं उस ताज को सिर्फ इसलिए हासिल करना चाहता हूं। क्योंकि मुझे मेरे ठाट बाट ऐशो आराम वाली जिंदगी दोबारा चाहिए। सिद्धार्थ ने मुस्कुराते हुए कहा कि उनके किरदार में निकम्मे शहजादे की अय्याशियां काफी अच्छी लगती है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This