मैदान में Shahrukh Khan के साथ गुस्सा दिखाते नजर आए थे Virat Kohli, खिलाड़ी को संभालना हुआ था मुश्किल.. वायरल हुई थ्रोबैक तस्वीर

नई दिल्ली। पूरी दुनिया में पसंद किए जाने वाला खेल ipl 2020 के13वें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। कोरोनावायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते इस बार का इंडियन प्रीमियर लीग अबू धाबी से खेला जा रहा है। IPL 2020 के शुरूआत होने की खबर सुनकर फैन्स के बीच खुशी की लगह दौड़ गई थी। अब लोग घरों में बैठकर इसका भरपूर आनंद उठा रहे है लेकिन इसी बीच एक ऐसा वीडियों वायरल हो रहा है। जिसे फैंस भी काफी पसंद कर रहे है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही ये तस्वीर उस समय की है जब ‘कोलकाता नाइट राइडर्स का मैच शुरू होने वाला था जिसमें विराट कोहली मैदान में गुस्से से लाल पीले दिख रहे है और शाहरुख खान उन्हें शांत कराते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली और शाहरुख खान की इस पुरानी तस्वीर को फिल्मफेयर के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि विराट के चेहरे पर कितना गुस्सा नजर आ रहा हैं, और शाहरुख खान उनके गुस्से को देख बीच मैदान पर अपने बेटे अबराम को साथ लिए उन्हें शांत कराने पहुंच जाते हैं। इस तस्वीर को देख अब फैंस भी काफी कमेंट्स कर रहे हैं।

बता दें, अभी सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आमना सामना हुआ था अब शिल्पा शेट्टी की टीम ‘राजस्थान रोयल्स’ और महेंद्र सिंह धोनी की टीम ‘चेन्नई सुपर किंग’ के बीच मुकाबला होना हैं। इससे पहले धोनी की टीम चेन्नई एक मुकाबला ‘मुंबई इंडियन्स’ के खिलाफ जीत चुकी है।

Also read  Vicky Kaushal को सताई कटरीना कैफ की याद, मिलने के लिए पहुंचे घर, देखें तस्वीर


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This