मौत से एक दिन पहले Sushant से मिली थीं रिया चक्रवर्ती! बहन श्वेता ने कहा- हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को तीन महीने से भी ज्यादा का वक्त हो गया है। लेकिन अभी तक उनकी मौत की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है। सीबीआई इस केस की जांच कर रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही सीबीआई इस केस पर अपना फैसला सुनाएगी। इस बीच अब खबर आ रही है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत से एक दिन पहले यानि 13 जून को रिया चक्रवर्ती उनसे मिली थीं। एक न्यूज चैनल ने अपनी रिपोर्ट में ये दावा किया है। अब इस खबर पर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने इसे गेम चेंजर बताया है।

Sushant Singh Rajput के फैन ने लिखा ओपन लेटर, कहा- आपकी आत्मा का कुछ हिस्सा हम सब में जिंदा है

सुशांत से मिलीं रिया चक्रवर्ती?

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक न्यूज चैनल का वीडियो शेयर किया है। वीडियो में एक बीजेपी नेता का कहना है कि एक चश्मदीद ने सुशांत सिंह राजपूत को उनकी मौत से एक दिन पहले रिया चक्रवर्ती से मुलाकात करते हुए देखा। वहीं, रिया ने पूछताछ में कहा है कि वह सुशांत से 8 जून के बाद से नहीं मिली थीं। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “यह एक सही मायने में ब्रेकिंग न्यूज है, जो गेमचेंजर है! एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 जून की रात रिया से मिले थे! क्या वास्तव में 13 जून की रात को साजिश हुई, कि अगली सुबह भाई मृत पाए गए?”

Also read  Rhea Chakraborty gives NCB names of ‘top Bollywood celebrities’ who may have consumed drugs: report

ड्रग्स मामले में Javed Akhtar फिर उतरे बॉलीवुड के समर्थन में, कहा- आज के स्टार्स बेहद प्रोफेशनल और जिम्मेदार हैं

इस खबर के सामने आने के बाद श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि ‘हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है, हम सच्चाई को खोजने के करीब हैं। आगे आने वाले कुछ दिन महत्वपूर्ण हैं … हम कुछ अच्छी खबरें सुन सकते हैं। बहुत उम्मीद है। मुझे पता है कि भगवान निश्चित रूप से हमारे साथ हैं। हम इसे बुला रहे हैं #Revolution4SSR.’

8 जून को छोड़ दिया था घर

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। इस दौरान घर में सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ मौजूद था। वहीं, रिया चक्रवर्ती 8 जून को सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। रिया ने न्यूज चैनल को दिए अपने इंटरव्यू में कहा था कि सुशांत से उनकी 8 जून को थोड़ी अनबन हुई थी और खुद सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कहा था, जिसके बाद वह उनका घर छोड़कर चली गई थीं। उसके बाद उनकी और सुशांत की कोई बात नहीं हुई। रिया ने कहा था कि सुशांत का उन्हें मैसेज आया था लेकिन वह उनसे नाराज थीं इसलिए उन्होंने सुशांत को ब्लॉक कर दिया। जिसके बाद 14 जून को उन्हें सुशांत की मौत की खबर मिली।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This