यौन शोषण के आरोपों पर Anurag Kashyap की पहली पत्नी ने कहा- अभी तक जो देखा है, ये उसमें सबसे घटिया हरकत है

नई दिल्ली: फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर एक्ट्रेस पायल घोष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पायल घोष ने दावा किया है कि अनुराग कश्यप ने उनके साथ एक बार बद्तमीजी करने की कोशिश की थी। इतना ही नहीं पायल ने कहा कि वो उनके सामने न्यूड हो गए थे। पायल के इन आरोपों के बाद एक तरफ जहां कुछ लोग उन्हें गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं तो वहीं कुछ सेलेब्स उनका समर्थन भी कर रहे हैं। अब अनुराग कश्यप की पहली पत्नी आरती बजाज सामने आई हैं और उन्होंने अनुराग का पूरा समर्थन किया है।

आरती बजाज ने एक पोस्ट के जरिए कहा कि तुम एक रॉकस्टार हो। महिलाओं को हमेशा की तरह सशक्त करते रहो और उनके लिए सबसे सुरक्षित जगह बनाते रहो। आरती बजाज इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा, “पहली पत्नी यहां है। तुम एक रॉकस्टार हो अनुराग। महिलाओं को हमेशा की तरह सशक्त करते रहो और उनके लिए सबसे सुरक्षित जगह बनाते रहो। मैं ये सब कुछ हमारी बेटी के लिए देखती हूं। कोई ईमानदारी बची नहीं है और दुनिया लूजर लोगों और बिना दिमाग वालों से भर गई है, जो किसी भी ऐसे इंसान के खून के प्यासे हो गए हैं जो आवाज उठाता है।

आरती बजाज आगे लिखती हैं, नफरत करने में लगने वाली ऊर्जा अगर लोग किसी अच्छे काम में लगाएं तो दुनिया एक बेहतर जगह बन सकती है। मैंने अभी तक जो देखा है, ये उसमें सबसे घटिया हरकत है। पहले मुझे इससे गुस्सा आया और फिर मैं जोर से हंसी क्योंकि ये इससे ज्यादा बनाया हुआ नहीं हो सकता। मुझे माफ करना कि तुम्हे इससे गुजरना पड़ रहा है। यही इनका स्तर है। तुम अपनी आवाज का इस्तेमाल करते रहो। हम तुमसे प्यार करते हैं।”

बता दें कि एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने भी अनुराग कश्यप के लिए अपना समर्थन दिखाया था। तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अनुराग कश्यप के साथ एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों किसी फिल्म के सेट पर नजर आ रहे हैं। दोनों साथ में टहलते हुए नजर आ रहे हैं और तापसी ने अनुराग के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए तापसी लिखती हैं, ‘तुम्हारे लिए, मेरे दोस्त, मैं जानती हूं कि तुम सबसे बड़े फेमिनिस्ट हो। तुम्हारे एक नए आर्ट पीस के साथ सेट पर दोबारा जल्द ही मुलाकात होगी, जिसमें दिखाया जाता है कि तुम्हारी बनाई दुनिया की महिलाएं कितनी शक्तिशाली और सार्थक होती हैं।’


Source Link

Also read  Irrfan Khan’s son Babil says he took a leap in life on his father’s advice, mom Sutapa says she’ll ‘freeze the moment’

Pin It on Pinterest

Share This