राम-लखन को लेकर फिल्म बनाएंगे सुभाष घई, फिल्मकार ने शेयर की प्लानिंग

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार सुभाष घई सुपरहिट जोड़ी जैकी श्राफ और अनिल कपूर को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं। बॉलीवुड के राम-लखन यानी जैकी श्राफ और अनिल कपूर की जोड़ी ने ‘राम-लखन’, ‘परिंदा’, ‘काला बाजार’, ‘कर्मा’, ‘अंदर बाहर’, ‘युद्ध’, ‘परिंदा’, ‘1942 ए लव स्टोरी’, ‘त्रिमूर्ति’, ‘लज्जा’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया है। अनिल और जैकी की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर फिर साथ नजर आ सकती है। फिल्मकार सुभाष घई, जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर को लेकर फिल्म बनाने जा रहे हैं।

Jackie Shroff

एक रिपोर्ट के अनुसार, सुभाष घई ने बताया कि हां, हम तीनों मिलकर एक मर्डर मिस्ट्री कॉमिडी फिल्‍म की प्लानिंग कर रहे हैं। यह फिल्म मुक्ता आर्ट्स लिमिटेड के बैनर तले बनाई जाएगी और फिल्म का टाइटल ‘राम चंद किशन चंद’ होगा। जैकी और अनिल दोनों 60 की उम्र में पुलिस की भूमिका निभा रहे हैं। जैकी इसके लिए काफी एक्‍साइटेड हैं और अनिल हमेशा की तरह सतर्क है।

Jackie Shroff

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले भी जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपकमिंग प्रॉजेक्‍ट को संकेत दिया था। बॉलीवुड में अपनी जवानी को लेकर सुर्खियां बंटोरने वाले अभिनेता अनिल कपूर ने कुछ समय पहले अपनी एक वीडियो पोस्ट की थी। जिसमें वह दौड़ते हुए नज़र आए थे। उनकी वीडियो पर जैकी ने एक कमेंट किया। जिसमें उन्होंने लिखा कि ‘भीडू भारी’। जिसके बाद अनिल ने जैकी के कमेंट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि ‘हमारी साथ में आने वाली फिल्म के लिए तैयार हो जाएं…हमारी टीम इस पर काम कर रही है’। यही नहीं पोस्ट में कमेंट के बाद जैकी ने अनिल संग हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट लेकर सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि “बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं मेरे लखन”।

Also read  कदम-कदम पर हावी हैं बनावटी उसूल, सच बनाम कागज के फूल

Jackie Shroff


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This