रिया को राहत: सुशांत केस में ड्रग कनेक्शन के चलते गिरफ्तार Rhea Chakraborty जेल से रिहा, पहुंची घर

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) की मौत के मामले में ड्रग कनेक्शन को लेकर गिरफ्तार अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती ( Rhea Chakraborty ) को बॉम्बे हाईकोर्ट ने बुधवार को एक लाख रुपए के मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी। जमानत मिलने के कुछ घंटे बाद रिया शाम को भयखला जेल से बाहर निकलीं। रिया 8 सितंबर को गिरफ्तार होने के बाद से 28 दिन से जेल में थीं। पुलिस सुरक्षा के बीच रिया गाड़ी में बैठ सांताक्रूज स्थित अपने घर के लिए रवाना हो गईं।

यह भी पढ़ें : — हरियाणवी डांसर Sapna Choudhary ने दी खुशखबरी, पहले बच्चे के जन्म पर घर में खुशियों का माहौल

इससे पहले सुबह बॉम्बे हाईकोर्ट के न्यायाधीश एस.वी.कोतवाल ने उन्हें 1 लाख रुपए के साथ सशर्त जमानत दे दी थी। उनके साथ ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा और निजी स्टाफ के सदस्य दीपेश सावंत को भी जमानत दे दी थी। हालांकि रिया के भाई शोविक और ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार को जमानत देने से कोर्ट ने इनकार कर दिया।

पासपोर्ट जमा सहित ये शर्तें

रिया की जमानत के लिए सूचीबद्ध शर्तो में एनसीबी को उनका पासपोर्ट जमा करना, 10 दिनों के लिए स्थानीय पुलिस स्टेशन को प्रतिदिन रिपोर्ट करना, एनसीबी को सूचित किए बिना मुंबई नहीं छोड़ना आदि शामिल हैं। इसी तरह, सावंत और मिरांडा को भी शर्तो के अनुसार अपने पासपोर्ट जमा करने के लिए कहा गया है।

यह भी पढ़ें : — स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज
रिया आज अपने घर पर सोएंगी — वकील
अदालत के आदेश का स्वागत करते हुए रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि सत्य और न्याय की जीत हुई है और आखिरकर तथ्यों और कानून पर आधारित दस्तावेजों को न्यायमूर्ति कोतवाल ने स्वीकार कर लिया है। उन्होंने कहा, ‘रिया की गिरफ्तारी और हिरासत पूरी तरह से अनुचित और कानून से हटकर थी। तीन केंद्रीय एजेंसियों–सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा रिया को निशाना बनाना बंद करना चाहिए। हम सत्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। सत्यमेव जयते। शाम को मानेशिंदे ने राहत जताई कि आखिरकार एक महीने बाद रिया आज अपने घर पर सोएंगी।’

Also read  Neha Kakkar Songs: नेहा कक्कड़ के इन 5 सुपरहिट गानों को सुनकर मूड हो जाएगा एकदम फ्रेश

ये हुए गिरफ्तार
सुशांत की मौत और ड्रग मामले में रिया और शोविक के अलावा सितंबर के अंत तक गिरफ्तार किए गए अन्य लोग हैं — दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, अब्बास लखानी, करण अरोरा, जैद विलात्रा, अब्दुल बासित परिहार, कैजान इब्राहिम, अनुज केसवानी, अंकुश अरनेजा, कमरजीत सिंह आनंद, संकेत पटेल, संदीप गुप्ता, आफताब अंसारी, ड्वेन फर्नांडिस, सूर्यदीप मल्होत्रा, क्रिस कोस्टा, राहिल विश्राम और क्षितिज आर. प्रसाद। अभियुक्तों में से कुछ को जमानत मिल गई है, अन्य अलग-अलग अवधि के लिए हिरासत में हैं क्योंकि एनसीबी की जांच कई अन्य अभिनेत्रियों से पूछताछ के साथ जारी है।

यह भी पढ़ें : — यूजर बोला, ‘सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे’, Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

 

सेलेब्स रिएक्शन

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने उम्मीद जताई कि रिया द्वारा जेल में समय बिताने से बहुत सारे लोगों के अहंकार को संतुष्टि मिली है, जिन्होंने सुशांत के लिए न्याय मांगने के नाम पर अपने व्यक्तिगत/पेशेवर एजेंडे को पूरा किया। उन्होंने कहा, ‘मैं प्रार्थना करती हूं कि उसमें जीवन के प्रति कड़वाहट न भरे। जीवन में उसके साथ अनुचित हुआ है, लेकिन कम से कम यह अभी तक खत्म तो नहीं हुआ है।’

Also read  Birthday Special: खलनायक बनकर भी Amitabh Bachchan ने जीता लोगों का दिल, इन फिल्मों में निभाया नेगेटिव रोल

अभिनेता फरहान अख्तर ने ट्विटर पर लिखा, ‘क्या कोई भी एंकर रिया और उसके परिवार की जिंदगी को नर्क जैसा बना देने के लिए माफी मांगेगा। वे ऐसा नहीं सोचेंगे। लेकिन अब देखिए कि गोलपोस्ट बदल गया है, जिसके लिए वे कुख्यात हैं।’ लेखिका कनिका ढिल्लन, अभिनेता अली फजल और निर्देशक हंसल मेहता ने भी अदालत के फैसले की सराहना की।


Source Link

About Kabir Singh

Hello and thank you for stopping by T3B.IN! Here you will find the most rated, Bollywood, Hollywood, Entertainment related news articles by me, Kabir Singh, creator of this news website. Founder of T3B.IN. I love to share new things with people.

View all posts by Kabir Singh →