रिया चक्रवर्ती की जमानत के बाद Deepika Padukone ने शूटिंग पर वापस जाने का बनाया प्लान, ड्रग मामले में NCB ने नहीं दी है क्लीन चिट

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में सामने आए ड्रग मामले (drug case) में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बुधवार को जमानत मिल गई। दो बार उनका जमानत याचिका खारिज होने के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने उसको मंजूरी दे दी। हालांकि रिया ने गिरफ्तार किए जाने के बाद एनसीबी को रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान के नाम ड्रग मामले में बताए। साथ ही एनसीबी (NCB) को जया साहा के फोन से दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और श्रद्धा कपूर की ड्रग चैट मिली थी। जिसके बाद सभी अभिनेत्रियों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

दीपिका से पूछताछ के बाद एनसीबी ने उन्हें दोबारा नहीं बुलाया है हालांकि उन्हें क्लीन चिट भी जांच एजेंसी ने नहीं दी है। लेकिन लगता है कि रिया चक्रवर्ती को जमानत मिलने के बाद सभी की टेंशन थोड़ी कम हो गई है इसीलिए दीपिका वापस गोवा जाकर शूटिंग शुरू करने की प्लानिंग बना रही हैं। मीडिया सूत्रों के मुताबिक, दीपिका अपने काम पर वापस लौटने का मन बना चुकी हैं। जाहिर है कि रिया चक्रवर्ती को रिहा करने की अपील बॉलीवुड के कई सेलेब्स लगातार कर रहे थे। रिया को ड्रग मामले में लिप्त पाए जाने के बाद ही गिरफ्तार किया गया था। उनके घर से भारी मात्रा में ड्रग बरामद किया गया था। ऐसे में रिया की जमानत से सभी ने राहत की सांस ली है।

बॉलीवुड में ड्रग का मामला शांत होता दिखाई दे रहा है। खबरों की मानें तो ड्रग केस में नाम सामने आने से दीपिका पादुकोण और उनके पति रणवीर सिंह काफी परेशान हो गए थे। दीपिका गोवा में शूटिंग करने के लिए पहुंची थी और तभी उन्हें मुंबई में पूछताछ किए जाने का समन भेज दिया गया था। दीपिका ने अपनी लीगल टीम और कई वकीलों से सलाह ली थी। उसके बाद दीपिका जब पूछताछ के लिए एनसीबी दफ्तर पहुंची थी तो उन्होंने ड्रग का सेवन करने की बात से साफ इंकार किया था। साथ ही ड्रग चैट में लिए गए माल, वीड और हैश जैसे नामों को उन्होंने कोड वर्ड बताया था।

Also read  राम-लखन को लेकर फिल्म बनाएंगे सुभाष घई, फिल्मकार ने शेयर की प्लानिंग

अब दीपिका एक बार फिर शकुन बत्रा की फिल्म की शूटिंग गोवा में शुरू करने जा रही हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी नजर आएंगे।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This