रेप की घटनाओं से भड़के लोगों ने Ravi Kishan को Y+ सिक्योरिटी मिलने पर जताई नाराजगी, कहा- काश बेटियों को भी..

नई दिल्ली | भाजपा सांसद और भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) इन दिनों काफी चर्चाओं में हैं। पिछले दिनों रवि किशन ने सुशांत सिंह राजपूत केस में सामने आए ड्रग मामले में अपनी आवाज उठाई थी। उन्होंने राज्यसभा में ड्रग्स का मुद्दा उठाया था और इसके सफाए की बात की थी। जिसके बाद उन्हें जान से मार देने की धमकियां मिलने लगी थीं। हाल ही में रवि किशन (Ravi Kishan) को Y प्लस सिक्योरिटी मिली तो लोगों का गुस्सा भड़क गया। उत्तर प्रदेश के हाथरस में दलित युवती संग हुए रेप (Hathras Gangrape) की घटना को लेकर लोगों में बेहद आक्रोश है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने योगी सरकार को आड़े हाथों लिया है।

रवि किशन ने ट्विटर पर ट्वीट कर लिखा- आदरणीय श्रद्धेय योगी आदित्यनाथ महाराज जी। पूजनीय महाराज जी, मेरी सुरक्षा को देखते हुए आपने जो y+ सुरक्षा मुझे उपलब्ध करवाई है इसके लिए मैं, मेरा परिवार तथा मेरे लोक-सभा क्षेत्र की जनता आपकी ऋणी हैं तथा आपका धन्यवाद करती है। मेरी आवाज़ हमेशा सदन में गूंजती रहेगी। रवि किशन के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने बेटियों के लिए भी सुरक्षा की डिमांड रख दी। लोगों का कहना है कि यही सुरक्षा बेटियों की दी जाती तो वो सुरक्षित होतीं। वहीं सीएम से भी यूजर्स ने सवाल किया।

एक यूजर ने लिखा- देश की बेटियों को कब सुरक्षा दी जाएगी। तो दूसरे यूजर ने लिखा- काश यही सुरक्षा देश की बेटियों को भी मिल पाती। एक यूजर ने लिखा- कुछ सुरक्षा बेटियों के लिए भी कर दें रवि किशन जी। इसी तरह लोग योगी सरकार और रवि किशन से सवाल कर रहे हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश में लगातार कई जिलों से रेप की घटनाएं सामने आ रही हैं जिसके कारण लोगों का योगी सरकार पर गुस्सा भड़का हुआ है।

बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड में ड्रग्स विवाद चल रहा है जिसको लेकर रवि किशन लगातार अपनी आवाज बुलंद किए हुए हैं। रवि किशन के बयान के बाद सपा सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने राज्यसभा में इसका विरोध जताया था। उन्होंने कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। जिसपर खूब बवाल मचा था।


Source Link

Also read  Sushant Death Case: वकील विकास सिंह के बयान को AIIMS के फॉरेंसिक एक्सपर्ट ने बताया गलत, कहा- अभी हत्या नहीं कह सकते

Pin It on Pinterest

Share This