रेप मामलों के लिए यूजर ने Mallika Sherawat के बोल्ड किरदारों को ठहराया जिम्मेदार, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

मुंबई। उत्तरप्रदेश के हाथरस में हुए मामले पर आम लोगों, राजनेताओं सहित बॉलीवुड सेलेब्स ने भी न्याय की आवाज उठाई। इस दौरान अभिनेत्री मल्लिका शेरावत ( Mallika Sherawat ) ने भी अपने विचार रखे, लेकिन एक यूजर ने एक्ट्रेस के फिल्मों में किए रोल्स को भी महिलाओं के प्रति मानसिकता बदलने में बाधक बता दिया। इस पर एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

यह भी पढ़ें: — कौन हैं सपना चौधरी के पति Veer Sahu, सपना के मां बनने के बाद क्यों भड़के ट्रोल्स पर

दरअसल, मल्लिका ने हाथरस मामले में एक ट्वीट किया। इसमें उन्होंने लिखा,’जब तक देश महिलाओं की ओर मध्ययुगीन मानसिकता को नहीं बदलेगा, कुछ नहीं बदलेगा।’ इस पर एक यूजर ने जवाब में लिखा,’लेकिन जिस तरह के रोल आप बॉलीवुड मूवीज में निभाती हैं, वह आपके बयान से विरोधाभास रखते हैं। क्या आपको नहीं लगता कि आपकी मूवीज से जो संदेश मिलता है, वह भी इसमें महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। सुधार पहले उसकी ओर से शुरू किया जाना चाहिए, जो बयान देता है।’

स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

‘मेरी मूवीज से समस्या है, तो मत देखें’

मल्लिका ने यूजर को जवाब देते हुए लिखा,’मतलब, जिन मूवीज में मैंने काम किया है, वह रेप करने का आमंत्रण देती हैं। यह तुम जैसे लोगों की सोच है, जिससे भारतीय समाज महिलाओं को पीछे की ओर धकेल रहा है। अगर आपको मेरी मूवीज से समस्या है, तो उन्हें मत देखें।’ एक्ट्रेस और यूजर की इस बहस में कई लोग मल्लिका के बयान की तारीफ करते नजर आए। हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं, जिन्होंने फिल्मों को एक हद तक जिम्मेदार बताया।

Also read  Pankaj Tripathi सपोर्टिंग किरदार से देते है हीरो को मात, रात में करते थे होटल में काम, दिन में करते थे नाटक

मां ने सदैव किया सपोर्ट

गौरतलब है कि मल्ल्किा का जन्म 24 अक्टूबर, 1976 को हरियाणा में हुआ। उनका असली नाम रीमा लांबा है। मल्ल्किा नाम उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में आने के बाद रखा। उनकी इस कॅरियर चॉइस पर पिता को एतराज था, लेकिन मां ने सदैव सपोर्ट किया। उनके फिल्मी सफर की शुरूआत ‘जीना सिर्फ मेरे लिए’ फिल्म से हुई। इसमें करीना कपूर और तुषार कपूर लीड रोल्स में थे, मल्लिका का रोल छोटा था।

यूजर बोला, ‘सिनेमाघर खुलें या नहीं, आप तो बेकार ही रहोगे’, Abhishek Bachchan ने दिया करारा जवाब

फिल्म ‘मर्डर’ ने दिलाई पहचान

इसके बाद उनकी फिल्म ‘मर्डर’ आई। इमरान हाशमी के साथ की गई इस फिल्म ने मल्लिका को देशभर में पहचान दिलाई। 2004 में रिलीज हुई इस फिल्म में एक्ट्रेस ने जबरदस्त बोल्ड सीन दिए थे। ‘मर्डर’ के अलावा मल्लिका ने ‘शादी से पहले’ (2006), ‘वेलकम’ (2007), ‘डबल धमाल’ (2011) और ‘डर्टी पॉलिटिक्स’ (2015) जैसी फिल्मों में काम किया। वह हॉलीवुड मूवी ‘हिस्स’ में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि उनकी ये फिल्म भारतीय बॉक्स आफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This