लॉकडाउन में बेरोजगार हुईं धनबाद की 50 लड़कियां, Sonu Sood ने कहा- एक हफ्ते के अंदर नौकरी कर रहीं होंगी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लॉकडाउन के बाद से ही सुर्खियों में हैं। कोरोना काल में हजारों प्रवासी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद करने के बाद इन दिनों भी वह लगातार लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर जब कोई उनसे मदद की मांग करता है तो सोनू सूद बिना देरी उसकी डिमांड पूरी कर देते हैं। अब हाल ही में उन्होंने धनबाद की 50 लड़कियों को नौकरी दिलाने का वादा किया है। उन्होंने कहा कि वह एक हफ्ते के भीतर उनके लिए अच्छी जॉब की व्यवस्था करेंगे।

धनबाद जिले के एक शख्स ने सोनू सोदू को टैग करते हुए मदद की मांग की थी। यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘सोनू सूद सर, हम झारखंड के धनबाद जिला के रहने वाले हैं। लॉकडाउन के कारण हमारी और गांव की 50 लड़कियों की नौकरी चली गई थी और अब हम सारे अपने घर में बेरोजगार बैठे हैं। हम सब को नौकरी की बहुत जरूरत है हमारी मदद कीजिए। आप ही आखिरी उम्मीद हो।’ इसके बाद सोनू ने भी बिना देरी किए जवाब दिया और मदद के लिए एक हफ्ते का वक्त मांगा।

सोनू सूद ने लिखा, “धनबाद की हमारी यह 50 बहनें एक सप्ताह के भीतर कोई अच्छी नौकरी कर रहीं होंगी…यह मेरा वादा है।” सोनू के इस ट्वीट पर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि आप हैं तो सब मुमकिन है।

बता दें कि हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने अपने स्कूल प्रोजेक्ट के जरिए सोनू सूद को ट्रिब्यूट दिया। प्रोजेक्ट की वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा शेट्टी ने लिखा, “बच्चे अपने आस-पास होने वाली सभी चीजों के लिए उत्सुक होते हैं। हालिया स्कूल प्रोजेक्ट में वियान का काम देखना इस बात को दोहराता है। उसके प्रोजेक्ट का विषय ‘उन लोगों के बारे में बताता है जो बदलाव लेकर आए हैं। पिछले कुछ महीनो में जो कुछ भी हुआ, उन्होंने सभी चीजों को समझा और उनपर काम किया है, वह मेरे दोस्त सोनू सूद हैं, जिन्होंने जरूरतमंद लोगों के लिए निस्वार्थ भाव से काम किया है। ऐसे समय में जब हर कोई डर के साथ घर पर रहा, आपने बहादुर होने का फैसला किया और अपनी भावनाओं से पहले दूसरों के दर्द को रखा।”


Source Link

Also read  क्या होती है Doob सिगरेट? जिसे लेती हैं Deepika Padukone, NCB की पूछताछ में लिया था नाम

Pin It on Pinterest

Share This