‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे’ पर कंगना रनौत ने Deepika Padukone पर कसा तंज, डिप्रेशन की दुकान कहकर ली चुटकी

नई दिल्ली | बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन किसी ना किसी को अपना निशान बनाती रहती हैं। बॉलीवुड को लेकर कंगना पहले ही कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं। कंगना की बेबाकी का आलम ये है कि वो सामने से नाम लेते हुए अपनी प्रतिक्रिया देती हैं। अब एक बार उन्होंने दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पर तंज कसा है। दरअसल 10 अक्टूबर को ‘वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे’ (World Mental Health Day) मनाया जा रहा है। लोगों को मेंटल हेल्थ को लेकर जागरुक किया जा रहा है। इसी बीच कंगना रनौत ने भी दीपिका को उनके मेंटल हेल्थ वाले कैंपेन को लेकर ताना मारा है।

Jagjit Singh Death Anniversary: लता मंगेशकर भी हैं जगजीत सिंह की गजलों की बड़ी फैन, लाइव सुनने के लिए लिया था टिकट

कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दीपिका को डिप्रेशन (Depression) की दुकान कहकर चुटकी ली है। मेंटल हेल्थ को लेकर कंगना ने भी एक फिल्म की है जिसका नाम जजमेंटल है क्या है। हालांकि पहले इस फिल्म का टाइटल मेंटल है क्या रखा गया था। इस फिल्म को दर्शकों का कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला था।

इसी को लेकर कंगना ने ट्वीट (Kangana Ranaut Tweet) करते हुए लिखा- ये फिल्म जो हमने मेंटल हेल्थ अवेयरनेस के लिए बनाई उसे कोर्ट में उन लोगों द्वारा घसीटा गया जो डिप्रेशन की दुकान चलाते हैं। मीडिया ने मुझे बैन कर दिया जिसके बाद फिल्म की रिलीज से बिल्कुल पहले इसका नाम बदल दिया गया क्योंकि इसकी मार्केटिंग में अड़चने आ रही थीं। लेकिन ये एक अच्छी फिल्म है, आज इसे जरूर देखें। #WorldMentalHealthDay

Also read  गोरे रंग से बॉलीवुड का लगाव नया नहीं, इन गानों में साफ दिखा गोरे-काले का भेद

जाहिर है कि कंगना ने अपने ट्वीट के जरिए दीपिका पर निशाना साधा है। ऐसा पहली बार नहीं है जब कंगना ने दीपिका को उनके डिप्रेशन को लेकर ताना मारा हो। सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद दीपिका ने मेंटल हेल्थ को लेकर एक कैंपेन चलाया था। जिसमें उन्होंने कुछ कोट साझा किए थे। इनमें दीपिका ने लिखा था- रिपीट आफ्टर मी। जब सुशांत की मर्डर थ्यौरी सामने आई तो दीपिका को इसे लेकर बहुत ट्रोल किया गया। उसके बाद ड्रग केस में फंसने के बाद दीपिका को कंगना ने आड़े हाथों लिया था।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This