शाहिद कपूर की होगी ओटीटी प्लेटफार्म पर एंट्री, डिजिटल वेब सीरीज में आएंगे नजर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एंट्री होने जा रही है। अभिनेता शीघ्र ही डिजिटल वेब सीरीज में नजर आएंगे। क्योंकि अब दर्शकों का रुझान भी वेब सीरीज की ओर बढ़ रहा है। ऐसे में शाहिद कपूर के फैंस भी उन्हें वेब सीरीज में देखने के लिए काफी उत्साहित है।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के बाद से ही बॉलीवुड में ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज बढ़ गया है। क्योंकि सिनेमाघर भी नहीं खुल पाए। इस कारण लोगों का रुझान भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्में देखने में बढ़ रहा है। ऐसे में जहां कुछ स्टार की एंट्री डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हो गई है। वहीं अब शाहिद कपूर भी डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर कदम बढ़ाते नजर आ रहे हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार शाहिद कपूर ने एक बड़ी डिजिटल वेब सीरीज साइन की है। जिसका निर्देशन स्त्री और द फैमिली मैन जैसी फिल्मों का निर्माण करने वाले राज निडिमोरू और कृष्ण डीके करेंगे। द फैमिली मैन की सफलता के बाद कई ओटीटी प्लेटफॉर्म डायरेक्टर के साथ एक बड़े प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में कर रहे थे। वहीं अब डायरेक्टर्स के साथ एक बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म ने करार किया है।जानकारी के अनुसार यह थ्रिलर वेब सीरीज होने की संभावना है। डायरेक्टर राज और डीके ने इस प्रोजेक्ट के लिए अभिनेता शाहिद कपूर से भी चर्चा की और वह इस वेब सीरीज में काम करने के लिए राजी हो गए हैं।लेकिन अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। सूत्रों की माने तो शाहिद कपूर इस वेब सीरीज का हिस्सा होंगे। उन्होंने नेटफिलक्स के साथ कॉन्ट्रैक्ट भी साइन किया है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This