शाहिद कपूर ने कोरोना महामारी के चलते फिल्म जर्सी के लिए फीस में की कटौती

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने अपकमिंग फिल्म जर्सी के लिए अपनी फीस में भारी कटौती की है। जिसका मुख्य कारण कोरोना महामारी है। दरअसल, शूटिंग के लिए प्रोड्यूसर का फिलहाल काफी खर्चा हो रहा है। वहीं शूटिंग रुकने से फिल्म के बजट पर भी काफी असर पड़ रहा है। इस कारण एक्टर शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म जर्सी के लिए अपनी फीस कम करने का फैसला लिया है, ताकि फिल्म जल्दी से जमीन पर आ सके।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी का फिल्म इंडस्ट्री पर काफी प्रभाव पड़ा है। कोरोना के चलते फिल्म इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक का काम ठप पड़ गया था और अब शुरू हुआ है तो भी पटरी पर आने का नाम नहीं ले रहा है। क्योंकि काफी सावधानियां बरतने के बावजूद भी कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है। ऐसे में अभिनेता शाहिद कपूर ने अपनी अपकमिंग फिल्म जर्सी की फीस में काफी कटौती की है।

जानकारी के अनुसार शाहिद कपूर ने इस फिल्म के लिए 33 करोड रुपए और फिल्म के प्रॉफिट में शेयर तय किया था। लेकिन उन्होंने इसे काफी कम कर दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार प्रोड्यूसर ने लीड एक्टर से अपनी फीस कम करने के लिए कहा था। इसके बाद स्टार्स ने भी बजट को कंट्रोल करने के लिए यह फैसला लिया है। बताया जा रहा है कि शाहिद अब 33 करोड़ की अपेक्षा 25 करोड़ ही लेंगे। हालांकि शाहिद कपूर ने प्रॉफिट शेयर में कोई बदलाव नहीं किया है। फिल्म जर्सी में शाहिद कपूर के ऑपोजिट मृणाल ठाकुर नजर आएगी। यह फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म जर्सी की हिंदी रीमेक है। जिसमें शाहिद क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This