शूटिंग खत्म करने के बाद Taapsee Pannu इंजॉए कर रही हैं वेकेशन, मालदीव से शेयर की तस्वीरें

नई दिल्ली | बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) इन दिनों अपनी एक फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म का शूट जयपुर में पूरा कर अब वो वेकेशन पर चली गई हैं। तापसी अपनी बहनों के साथ हॉलीडे पर मालदीव (Maldives) निकल गई हैं। हाल ही में तापसी ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज साझा की जिसमें वो बहुत खुश नजर आ रही हैं। वो पूल में अपनी बहनों शगुन पन्नू और इवानिया पन्नू के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं। जाहिर है कि कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के चलते लोग कई दिनों तक घर में कैद रहे। अब जब जिंदगी एक बार फिर पटरी पर आने लगी है तो तापसी भी वेकेशन पर निकल गई हैं।

तापसी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो एक खूबसूरत पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। बीच के किनारे तापसी की ये फोटो बहुत पसंद की जा रही है। वहीं उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी में कुछ तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें वो पूरी तरह से मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं। इसके अलावा उनकी बहन ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें तापसी का ग्रैंड वेलकम देखने को मिल रहा है।

बता दें कि जयपुर में तापसी ने अपनी साउथ की फिल्म एनाबले की शूटिंग पूरी की है। जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने शेयर भी की हैं। इसके अलावा तापसी कुछ दिनों से अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं। तापसी शुरुआत से ही रिया चक्रवर्ती के समर्थन में दिखाई दी थीं। कंगना रनौत से भी उनकी तीखी बहस छिड़ गई थीं। तापसी ने कहा था कि अगर सुशांत जिंदा होते तो ड्रग केस में एक साल की सजा उन्हें भी होती।

Also read  आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को कुछ इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई, कमेंट में लोगों ने बताया बेस्ट कपल

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी की लास्ट फिल्म थप्पड़ थी। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। हालांकि समाज को एक आईना दिखाती इस फिल्म को अभिनव सिन्हा ने इसे डायरेक्ट किया था जो अक्सर अपने ट्वीट्स के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं।

tp.png


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This