श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी की फिल्म ‘रोजी’ का मोशन पोस्टर, पोस्टर में दिखा ऐसा अंदाज

टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है। पलक तिवारी फिल्म रोजी : द सैफ्रन चैप्टर से अपने अभिनय कॅरियर का आगाज करने के लिए तैयार है। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेता विवेक ओबरॉय नजर आएंगे। श्वेता की बेटी पलक की फिल्म की कहानी गुरुग्राम की सच्ची घटना पर आधारित है।

palak tiwari

हाल ही में फिल्म का मोशन पोस्टर लॉन्च किया गया है। इससे पहले भी फिल्म से जुड़ी पोस्टर लॉन्च की गई थी। इस पोस्टर को पलक और विवेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। फिल्म ‘रोजी’ के पोस्टर में पलक तिवारी जबरदस्त लुक में नजर आ रही हैं। कंप्यूटर के आगे बैठी पलक तिवारी एक स्पाई की तरह पोज दे रही हैं। तस्वीर में पलक तिवारी की आंखों में जुनून और गुस्सा नजर आ रहा है।

अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए पलक तिवारी ने लिखा कि अपनी फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए मुझे बहुत घबराहट हो रही है। इस समय मुझे खुद पर बहुत ही गर्व महसूस हो रहा है। मैं खुशनसीब हूं जो मुझको विवेक ओबेरॉय के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला।

विवेक ने अपनी खुद की और और पलक की फोटो के साथ एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘चीजें हमेशा #Rosie की तरह नहीं होती हैं, जैसा कि वह दिखती हैं, इसलिए पलट कर मत देखना! कास्ट में शामिल होने और रोज़ी में अपना पहला लुक पेश करने की खुशी: द सैफ्रन चैप्टर, @mishravishal द्वारा निर्देशित। उम्मीद है आप इसे पसंद करेंगे।’ अभिनेता ने ‘रोजी: द केसर चैप्टर’ का मोशन पोस्टर भी शेयर किया। उन्होंने लिखा, ‘उसकी फुसफुसाहट दिल को छू लेने वाली और दिमाग सुन्न कर देने वाली … दोनों नए मोशन पोस्टर में।’

Also read  पीओके बयान पर अपना बचाव करती हुई नज़र आईं कंगना रनौत, बोलीं- 'मुझे पीओके नहीं सीरिया कहना चाहिए था'

रोजी सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक हॉरर-थ्रिलर फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा है। यह फिल्म रोजी के किरदार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो सैफरॉन बीपीओ के कर्मचारियों में से एक है। इस बीपीओ पर भूत-प्रेत का साया बताया जाता है। रोजी पर इस साल दिसंबर में काम शुरू किया जाएगा। यह फिल्म मंदिरा एंटरटेनमेंट और ओबेरॉय मेगा एंटरटेनमेंट की ओर से लाई जा रही है और विवेक आनंद ओबेरॉय, गिरीश जौहर, कुसुम अरोरा, रेशम डी श्रॉफ, कीर पांड्या और संजीत एस. यरमल द्वारा निर्मित है।

palak tiwari


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This