श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की भाई सुशांत सिंह राजपूत के बचपन की अनदेखी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के देहांत को हुए 3 महीने से भी ज्यादा का समय हो गया है। लेकिन आज भी उनकी मौत को लेकर प्रश्न चिन्ह बना हुआ है। वहीं सुशांत केस को अब एक नहीं बल्कि तीन बड़ी एजेसियां जांच रही है। बावजूद गुत्थी अभी भी उलझी हुई है। पूरे देश की नज़र इस वक्त सिर्फ सुशांत केस पर अटकी हुई हैं। केस में रोज़ाना नए खलासे हो रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका परिवार लगातार सुशांत के लिए न्याय की मांगा रहा है। हाल में सुशांत की बहन ने उनकी एक अनदेखी तस्वीर पोस्ट की है।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/sushant-singh-rajput-sister-shweta-singh-kriti-shared-unseen-photo-6285067/

श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुशांत के निधन के बाद से वह सोशल मीडिया पर कैंपन के माध्यम से भाई के लिए न्याय मांग रही हैं। वह अक्सर सुशांत की कई तस्वीरें को पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने सुशांत के बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की है। श्वेता ने भाई की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में कहा है कि “उनकी जगमगाती हुई आंखें उनके भीतर की पवित्रता को दर्शाती हैं”। सुशांत की यह तस्वीर खूब वायरल हो रही है। उनके फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। कमेंट बॉक्स में उनके चाहने वाले उनके लिए इमोशनल मैसेज लिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/sushant-singh-rajput-sister-shweta-singh-kriti-shared-photo-6325140/

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने मुंबई स्थित घर में मृत पाए गए थे। पहले उनकी मौत को सुसाइड बताया जा रहा था। परिवार और सुशांत के प्रशंसकों ने सीबीआई जांच करने की मांग रखी थी। जिसके बाद केस में जांच शुरु हुई। ईडी, सीबीआई और एनसीबी केस की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल, एनसीबी सुशांत केस में ड्रग मिलने के एंगल पर काम कर रही है। जिसमें उन्होंने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती संग कई लोगों को गिरफ्तार किया है।

Also read  कोरोना वायरस से संक्रमित Zarina Wahab को सांस लेने में हुई तकलीफ, ऑक्सीजन सपोर्ट पर थीं एक्ट्रेस


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This