साइकोलॉजिकल क्राईम थ्रिलर फुट फेयरी का ट्रेलर जारी, 24 अक्टूबर को होगी रिलीज

साइकोलॉजिकल क्राईम थ्रिलर फुट फेयरी का ट्रेलर एंड पिक्चर्स ने जारी कर दिया है। गुलशन देवैया और सागरिका घाटगे की प्रमुख भूमिकाओं वाली टीवी की यह पहली ओरिजिनल फिल्म जुनून की काली और रहस्यमई दुनिया को उजागर करती है। यह फिल्म 24 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है।

आपको बता दें कि अनिश्चितता के दौर में भी कार्यक्रमों को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए नए स्थानों ने जन्म ले लिया है। अब प्रसारण उद्योग में एक नया ट्रेंड स्थापित करते हुए एंड पिक्चर अपनी तरह की पहली टीवी फिल्म फुट फेयरी के साथ अपने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने जा रहा है। जो 24 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। मनोवैज्ञानिक क्राइम थ्रिलर फुट फेयरी की झलक दिखाने के लिए इस चैनल ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है।

इस फिल्म में फुट फेयरी नाम के एक सीरियल किलर का पीछा करते हुए सीबीआई ऑफिसर विवान देशमुख को पता चलता है कि किसी का जुनून किस हद तक घातक हो सकता है। कनिष्क वर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रतिभाशाली एक्टर गुलशन देवैया ने विवान देशमुख की भूमिका निभाई है और उनकी प्रेमिका देविका का रोल खूबसूरत एक्ट्रेस सागरिका घाटगे ने किया है।

गुलशन देवैया ने कहा इस फिल्म की कहानी दर्शकों को एक ऐसे सफर का अनुभव कराती है जिसमें बताया गया है कि केवल खुद को संतुष्ट करने के लिए किसी की सनक किस हद तक जा सकती है। मेरे ख्याल से जुनून के चलते अपराध को अंजाम देने का विषय काफी रोमांचक है। हमें खुशी है कि हम इस फिल्म को टेलीविजन जैसे माध्यम पर दिखा रहे हैं । जिसे बड़ी संख्या में दर्शक देखते हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This