सिनेमाघर खुलने पर फिर से रिलीज होगी ‘PM Narendra Modi’, ये फिल्में भी हैं तैयार

मुंबई। केंद्र सरकार ने हाल ही 15 अक्टॅूबर से सिनेमाघर खोलने की अनुमति दी है। सिनेमाघर खोलने के लिए 50 प्रतिशत दर्शक क्षमता सहित कई सुरक्षा उपाय करने को कहा गया है। इस घोषणा के बाद थिएटर मालिकों और फिल्म निर्माताओं ने राहत की सांस ली है। ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ ( PM Narendar Modi Movie ), ‘खाली पीली’ ( Khaali Peeli ) सहित कई फिल्में फिर से थियेटर में रिलीज की जाएंगी।

यह भी पढ़ें: कौन हैं सपना चौधरी के पति Veer Sahu, सपना के मां बनने के बाद क्यों भड़के ट्रोल्स पर

मुख्यमंत्री से लेकर प्रधानमंत्री पद तक की यात्रा
ओमंग कुमार निर्देशित ‘पीएम नरेन्द्र मोदी’ फिल्म वर्ष 2019 में रिलीज हुई थी। इसमें मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री बनने से लेकर 2014 के लोकसभा चुनावों में ऐतिहासिक जीत हासिल करने तक के सफर को दिखाया गया है। अभिनेता विवेक ओबेराय ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भूमिका निभाई हैै। इस फिल्म में बोमन ईरानी, दर्शन कुमार, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अंजन श्रीवास्तव, यतीन कारेकर, राजेश गुप्ता और अक्षत आर. सलूजा भी हैं।

यह भी पढ़ें : — स्नेहा उल्लाल को क्यों कहा जाता है Aishwarya की हमशक्ल, मिलती-जुलती सूरत नहीं, ये है राज

‘हर व्यक्ति देखे ये फिल्म’
ओमंग कुमार ने कहा, ‘मैं खुश और संतुष्ट हूं कि सिनेमाघर फिर से खुलने जा रहे हैं और हम अपनी फिल्म ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ को फिर से रिलीज कर रहे हैं। हमने इस फिल्म को बनाने में बहुत मेहनत की है और जो लोग इसे देखने से चूक गए थे, उन्हें अब इसे देखने का मौका मिल जाएगा। हम चाहते हैं कि हमारी कड़ी मेहनत से बनाई गई फिल्म को हर एक व्यक्ति देखें।’

Also read  दुल्हा-दूल्हन बने Anup Jalota और जसलीन मथारू! वायरल फोटोज पर आया भजन सम्राट का रिएक्शन

16 को रिलीज होगी ‘खाली पीली’
ईशान खट्टर और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म ‘खाली पीली’ 16 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी। पहले इसे 2 अक्टूबर को ओटीटी पर रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म को ड्राइव-इन थिएटर मेंं गुरुग्राम और बंगलूरु में दिखाया गया था। 16 को ही तमिल फिल्म ‘का पाए रानासिंघम’ भी सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें: एक्र्टेस Shikha Malhotra 6 महीने से कर रहीं थी कोविड-19 मरीजों की सेवा, खुद हो गईं कोरोना पॉजिटिव

ये फिल्में भी कतार में
इन फिल्मों के अलावा रणवीर सिंह की ’83’ अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ भी सिनेमाघरों में रिलीज की जा सकती है। वहीं, बताया जाता है कि अधिकतर सिनेमाघरों में पुरानी फिल्मों ही फिर से रिलीज की जाएंगी। इनमें धूम सीरीज की फिल्में, ‘गोलमाल’ और ‘मुन्नाभाई’ जैसी फिल्में दिखाई जा सकती हैं।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This