सुशांत की एम्स रिपोर्ट को नकारने पर Shekhar Suman को मिला लोगों का समर्थन, ट्वीट कर लोगों ने जताया गुस्सा

नई दिल्ली। हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फारेंसिक रिपोर्ट सामने आने से हर तरफ हलचल मच गई है। ए्म्स की रिपोर्ट में सुशांत की मौत को हत्या नहीं आत्महत्या बताया गया है। रिपोर्ट को लेकर कई अभिनेता और नेताओं का रिएक्शन सामने आ चुका है। जिसमें अभिनेता शेखर सुमन का नाम भी शामिल है। हाल ही में शेखर सुमन एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने एम्स की रिपोर्ट को पूरी तरह से नकार दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि दिंवगत अभिनेता सुशांत के केस को अलग दिशा में ले जाया जा रहा है। उनके इस ट्वीट को फैंस का जमकर समर्थन मिल रहा है।

अभिनेता शेखर सुमन की बात का समर्थन करते हुए एक यूजर ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि ट्वीट को सपोर्ट करते हुए एक यूजर ने लिखा की ‘उन्हें भी एम्स की रिपोर्ट पर यकीन नहीं है। साफ पता चलता है कि सुशांत का मर्डर हुआ है।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘वह एक चमत्कार का इंतजार कर रही है,क्योंकि सुशांत के साथ क्या हुआ वह उनके दिमाग को काफी परेशान कर रहा है।’ एक अन्य यूजर ने लिखा है कि ‘एम्स की रिपोर्ट में कहा गया है कि हत्या के मामले में “संयुक्त राष्ट्र” और “अंतर्राष्ट्रीय न्यायालय” से संपर्क करने के लिए कोई विकल्प नहीं है। #SushantSinghRajput की एक ठंडे खून वाली हत्या को आत्महत्या के रूप में चिह्नित किया जा रहा है जो एक आम आदमी भी सहमत नहीं होगा।’ इन ट्विटस को पढ़कर साफ जाहिर होता है कि लोग भी एम्स की रिपोर्ट से सहमत हो जाएगी।

आपको बता दें चले कि आखिर शेखर सुमन ने ट्वीट में क्या लिखा था। शेखर ने अपने ट्वीट में लिखा है कि हमने सुशांत के लिए एक लंबी लड़ाई की थी। उन्हें न्याय दिलाने के लिए बिना डरे बिना थके सब ने मिलकर आवाज़ उठाई थी। अब दुख इस बात का है कि यह पूरा केस गलत दिशा में चला गया है। इस केस में बहुत सारी गलतियां हुई है। मीडिया ने इस केस को अपना तबका ऊंचा करने के लिए इस्तेमाल किया। हम बिल्कुल भी हार नहीं मानेंगे। इस मामले में एक आशा की किरण अभी भी है। अभी सुशांत के केस में सीबीआई को रिपोर्ट करना फाइनल करना बाकी है। अगर वह भी सही नहीं निकलती तो हम अपने दिल की लड़ाई को यूं जारी रखेंगे। क्योंकि हमें सच पता है और जो कभी नहीं मरता है।

Also read  ड्रग मामले में सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन से ट्रोल ने पूछा हैश है क्या? एक्टर ने मजेदार अंदाज में दिया जवाब


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This