सुशांत केस: ड्रग केस में जेल में बंद Rhea Chakraborty की जमानत पर बोले वकील सतीश मानेशिंदे, कहा- सच की जीत तो होनी थी

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को जमानत याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट ने मंजूरी दे दी है। ड्रग केस में पिछले एक महीने से जेल में बंद रिया चक्रवर्ती को जमानत (Rhea Chakraborty bail) मिल गई है। रिया चक्रवर्ती की याचिका को दो बार खारिज की जा चुकी थी लेकिन इस बार हाईकोर्ट ने उन्हें राहत दी है। वहीं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को जमानत नहीं मिल पाई है। रिया को जैसे ही जमानत मिली सोशल मीडिया पर लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी। उनके वकील सतीश मानेशिंदे (Satish Maneshinde) ने हाईकोर्ट के इस फैसले पर खुशी जताई और न्याय की जीत बताई। गौरतलब हो कि रिया चक्रवर्ती को ड्रग मामले में 8 सितंबर को एनसीबी (NCB) द्वारा गिरफ्तार किया गया था।

निचली अदालत ने उनकी जमानत याचिका दो बार खारिज कर दी थी। रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कोर्ट में दलील दी थी कि उन्हें रीहा किया जाए क्योंकि उनके मानसिक स्वास्थ्य पर इसका असर पड़ रहा है। अब जब रिया को जमानत मिल गई है तो सतीश मानेशिंदे ने कहा कि ये सच्चाई और न्याय की जीत हुई है। हमें खुशी है कि बॉम्बे हाईकोर्ट ने रिया को जमानत दे दी है। ये न्याय की जीत है। सभी सबूतों को देखने के बाद उन्हें जस्टिस सारंग वी कोटवाल ने जमानत दी है। रिया को जिस तरह से परेशान किया गया वो बहुत हैरान करने वाला था।

सतीश मानेशिंदे ने आगे कहा कि रिया को जैसे गिरफ्तार कर लिया गया और फिर तीन जांच एजेंसियों सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा परेशान किया गया ये कानून से परे था। हालांकि अंत में सच की जीत होनी थी। हमने हमेशा सच का साथ दिया। सत्यमेव जयते। बता दें कि एनसीबी को रिया के घर में भारी मात्रा में ड्रग बरामद हुई थी। जिसके बाद उनका कहना था कि अगर वो बाहर आती हैं तो तथ्यों के साथ छेड़छाड़ कर सकती हैं। रिया पर आरोप है कि वो ड्रग्स की खरीद-फरोख्त करती थीं और उनकी कई ड्रग पैडलर्स से अच्छी जान-पहचान है।

Also read  B'day Special: Ashok Kumar के जन्मदिन से है भाई किशोर कुमार की मौत का कनेक्शन, वजह जान हो जाएंगे हैरान


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This