सुशांत केस में सामने आए ड्रग्स मामले पर बोल पड़े Akshay Kumar, बॉलीवुड को लेकर लोगों से की बड़ी अपील

नई दिल्ली | बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पहली बार ड्रग्स के मुद्दे को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से बॉलीवुड कई मामलों को लेकर लगातार विवादों में रहा। नेपोटिज्म, स्टारकिड्स का ट्रोल किया जाना और फिर ड्रग केस (Drug case) में कई बड़े बॉलीवुड सेलेब्स का नाम उजागर होना। लोगों का नजरिया फिलहाल बॉलीवुड को लेकर बहुत अच्छा नहीं बना हुआ है। सुशांत को न्याय दिलाने की लड़ाई में बॉलीवुड से गिने-चुने सेलेब्स ने ही अपनी आवाज उठाई जिसको लेकर लोगों में काफी गुस्सा है। उसके बाद ड्रग मामला सामने आने के बाद बॉलीवुड की छवि कटघरे में बनी हुई है। ऐसे में अक्षय कुमार आगे आए और उन्होंने लोगों से एक खास अपील की है।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर वीडियो जारी करते हुए कहा कि आज बड़े भारी मन से आपसे बात कर रहा हूं। पिछले कुछ हफ्तों में कई बातें आई मन में कहने के लिए लेकिन हर तरफ इतनी नेगेटिविटी है कि समझ नहीं आता क्‍या बोलूं, किससे बोलूं और कितना बोलूं। स्‍टार भले ही हम कहलाते हैं लेकिन बॉलीवुड को आपने अपने प्‍यार से बनाया है। हम सिर्फ एक इंडस्‍ट्री नहीं हैं, हमने फिल्‍मों के जरिए अपने कल्‍चर, अपनी वेल्‍यूज को दुनिया के हर कोने तक पहुंचाया है। जब-जब हमारे देश की जनता की फीलिंग्स की बात आई है, जो भी आप महसूस करते हैं, सिनेमा ने उसे ही दिखाने की कोशिश की है। चाहे वो एंग्री यंग मैन वाला आक्रोश हो या फिर करप्‍शन, गरीबी, बेरोजगारी, हर विषय को सिनेमा ने अपने तरीके से दिखाने की कोशिश की है। अगर आज आपके अंदर गुस्‍सा है तो वो गुस्‍सा भी हमारे सर पर है।

अक्षय ने आगे कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई मुद्दे हमारे सामने आए, जिन्होंने हमें खुद के गिरेबान में झांकने के लिए मजबूर कर दिया और फिल्म इंडस्ट्री की जो खामियां हैं उस पर ध्यान देने की जरूरत है ये सोचने पर मजबूर कर दिया। जैसे ड्रग्स को लेकर बात की जा रही है। मैं आज दिल पर हाथ रखकर कैसे आपसे झूठ बोल दूं कि ये प्रॉब्‍लम नहीं मौजूद हैं। लेकिन हर इंडस्ट्री में हर इंसान वैसा ही हो ये जरूरी नहीं है। ड्रग्‍स एक कानूनी मैटर है और मुझे पूरा विश्वास है कि हमारी जांच एजेंसियां जो भी जांच करेंगी वो बिल्कुल सही होगी। मेरी आप लोगों से यही विनती है कि कुछ लोगों की वजह से पूरी इंडस्ट्री को बदनाम मत समझो। ये तो गलत है ना।

Also read  On Sushant Singh Rajput’s 4-month death anniversary, sister Shweta shares a throwback video, call him a ‘true inspiration’


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This