सुशांत केस: Rhea Chakraborty ने आखिरकार एनसीबी के सामने कबूल किया सच, ड्रग्स को लेकर खोला बड़ा राज!

नई दिल्ली | सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput case) की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) इन दिनों ड्रग्स मामले में जेल में बंद हैं। एनसीबी (NCB) उनसे लगातार इस ड्रग्स को लेकर जानकारी ले रहा है। रिया शुरुआत से ही ये कहती आई हैं कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन कभी नहीं किया बल्कि सुशांत के लिए वो ऐसा करती थीं। अब खबर आ रही है एनसीबी के लगातार सवालों के सामने वो टूट गई और उन्होंने इस बात को कबूल कर लिया है कि खुद ड्रग्स का सेवन (Rhea Chakraborty Drug use) करती थीं। रिया अब तक एनसीबी के सामने कई खुलासे कर चुकी हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती ने एनसीबी के 55वें सवाल पर इस बात का खुलासा किया है कि वो खुद भी ड्रग्स का सेवन करती थीं। इससे पहले तक रिया ये कहती आई थीं कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स को खरीदा था। जिसपर एनसीबी ने उनसे सवाल किया था कि अगर आपने कभी ड्रग्स खुद नहीं लिया तो फिर आप ड्रग पैडलर (Drug peddler) हुई जो एक बड़ा अपराध है। इसके बाद उनसे और कई सवाल पूछे गए जिसके बाद उनका सब्र का बाढ़ टूटता हुआ नजर आया।

एनसीबी से रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि वो एक अच्छी एक्ट्रेस हैं। वो ऐसा नहीं करेंगी। जिसपर एनसीबी ने उनसे कहा कि लेकिन मैमे अब एक्टिंग के लिए आपके पास वक्त कहां बचा? अब आप अच्छी अभिनेत्री कैसे हुई? इसी जवाब के बाद रिया टूट गई और उन्होंने कहा कि वो खुद के लिए भी ड्रग्स खरीदती थीं। उन्होंने खुद भी ड्रग्स का सेवन किया है।

Also read  क्या एनसीबी के सामने Deepika Padukone ने खेला इमोशनल कार्ड? पूछताछ के दौरान तीन बार रो पड़ीं

बता दें कि एनसीबी की गिरफ्त में अब तक कई ड्रग पैडलर हाथ लग चुके हैं। सुशांत केस के आरोपी भी इसमें शामिल हैं। रिया चक्रवर्ती के अलावा उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा और अब्दुल बासित, करमजीत के अलावा भी कई ड्रग पैडलर को अब तक गिरफ्तार किया जा चुका है। ड्रग मामले में कई बॉलीवुड सेलेब्स के नाम भी सामने आ रहे हैं। जिसमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और ऋद्धा कपूर का नाम सामने आ चुका है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This