सुशांत पर बन रही फिल्मों पर परिवार ने जताई आपत्ति, वकील विकास सिंह ने कहा- ‘पहले परिवार से परमिशन’

नई दिल्ली। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में अब सबका सब्र का बांध टूटता जा रहा है। केस को तीन बड़ी एंजेसियां जांच रही है, लेकिन बावजूद इसके अभी तक किसी भी नतीजे पर नहीं पहुंचा गया है। ऐसे में खबरें यह भी आ रही थी कि सुशांत की जिंदगी पर एक नहीं बल्कि दो फिल्में बनने जा रही थी। दोनों ही फिल्मों के टाइटल और पोस्टर सामने भी आ चुके थे। सुशांत पर फिल्म बनाए जानें पर अब परिवार ने आपत्ति जताई है।

यह भी पढ़ें-https://www.patrika.com/bollywood-news/sushant-singh-rajput-friends-will-go-on-hunger-strike-for-his-justice-6426858/

Sushant Singh Rajput Family

खबरों की मानें तो कहा जा रहा है सुशांत के परिवार वालों को बॉलीवुड में उनपर बन रही फिल्मों से आपत्ति है। पहले भी परिवार ने इस बात की घोषणा की थी कि सुशांत पर कोई फिल्म या पुस्तक नहीं लिखी जाए। वहीं अब सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने भी अब यह बात साफ कर दी है कि परिवार से बिना पूछे कोई सुशांत पर फिल्म नहीं बनाएगा और ना ही किताब लिखेगा। कहा जा रहा है कि पहले स्क्रिप्ट अभिनेता के परिवार को दिखाई जाएगी। अगर सुशांत के पिता और उनकी बहनें की कहानी से सहमत हुए तब ही फिल्में या किताबें लिखी जाएंगी।

यह भी पढ़ें- https://www.patrika.com/bollywood-news/money-was-withdrawn-from-sushant-singh-rajput-bank-account-6302821/

आपको बता दें सुशांत की बायोपिक बनाने के लिए उनके जैसे दिखने वाले शख्स सचिन तिवारी को फिल्म शशांक के लिए कास्ट किया गया था। फिल्म का पोस्टर भी रिलीज़ हो चुका है। वहीं दूसरी फिल्म का नाम सुसाइड और मर्डर है। फिल्मों के पोस्टर रिलीज़ होने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लोगों से अपील की थी कि सुशांत पर बन रही फिल्मों को बायकॉट करें और जो इन फिल्मों को प्रमोट कर रहे हैं उन्हें भी बायकॉट करें।

Also read  Mehmood Birthday: अमिताभ को दी थी घर में पनाह, आखिरी दिनों में नाराज हो बिग बी को दी थी ये नसीहत


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This