सुशांत मामले में नया मोड़, एम्स के डॉक्टर Sudhir Gupta का लीक्ड ऑडियो आया सामने, बोले- सुशांत का मर्डर हुआ है

नई दिल्ली: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को चार महीने का वक्त होने वाला है। लेकिन अभी तक उनकी मौत को लेकर कुछ साफ नहीं हो पाया है। सीबीआई सुशांत की मौत की जांच कर रही है। इस बीच एम्स के फॉरेंसिक पैनल ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया था कि सुशांत की हत्या नहीं हुई थी बल्कि उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या की थी। लेकिन अब इस मामले में एक नया मोड़ आया है। दरअसल, एम्स के डॉक्टर सुधीर गुप्ता का एक ऑडियो टेप लीक हुआ है जिसमें वह मान रहे हैं कि सुशांत की हत्या हुई थी।

Sushant Singh Rajput: AIIMS की रिपोर्ट पर बोले मुंबई कमिश्नर- एम्स ने हमें निर्दोष साबित कर दिया है

तस्वीरें देख कहा था हत्या हुई है

इस ऑडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये तब का है जब उन्होंने सुशांत की डेड बॉडी की तस्वीरें देखी थीं। लेकिन अब जांच के बाद उन्होंने इसे आत्महत्या बताया है। सुधीर गुप्ता उसी टीम के हेड हैं जिन्होंने सुशांत केस की फॉरेंसिंक रिपोर्ट सौंपी थी। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, इस ऑडियो टेप में सुधीर गुप्ता कहते हैं कि जब सबसे पहले तस्वीरें उनके पास आई थीं उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि सुशांत का मर्डर हुआ था। लेकिन बाद में एम्स की फॉरेसिंक रिपोर्ट में कहा गया है कि सुशांत की मौत फांसी लगाने के कारण ही हुई है। उनका गला नहीं घोंटा गया है।

शिवसेना ने की सारी हदें पार, मुखपत्र सामना में Sushant Singh Rajput को बताया ‘चरित्रहीन’

Also read  Hathras gangrape case पर छलका करीना कपूर खान का दर्द, पोस्ट शेयर कर पीड़िता से माफी मांगते हुए लगाई न्याय की गुहार

एम्स की रिपोर्ट से परेशान विकास सिंह

एम्स की रिपोर्ट सामने आने के बाद सुशांत के परिवार के वकील विकास सिंह ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि वो इससे संतुष्ट नहीं हैं। विकास सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, “एम्स की रिपोर्ट से अत्यधिक परेशान हूं। एक नई फोरेंसिक टीम गठित करने के लिए सीबीआई निदेशक से अनुरोध करने के लिए जा रहे हैं। एम्स की टीम शरीर की अनुपस्थिति में एक निर्णायक रिपोर्ट कैसे दे सकती है? वह भी कूपर अस्पताल द्वारा किए गए ऐसे घटिया पोस्टमार्टम पर जिसमें मृत्यु के समय का भी उल्लेख नहीं किया गया है।”

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई स्थित अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद मुंबई पुलिस सुसाइड के एंगल से इस केस की जांच कर रही थी। लेकिन सुशांत के परिवार ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई। जिसके बाद यह केस सीबीआई को सौंपा गया। सीबीआई इस मामले में अभी भी जांच कर रही है। ऐसे में सुशांत के परिवार और फैंस को सीबीआई के फैसले का इंतजार है।


Source Link

Pin It on Pinterest

Share This