सुशांत सिंह की भांजी ने थ्रोबैक फोटो शेयर कर प्रशंसकों से की यह अपील

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की भांजी मल्लिका सिंह ने इंस्टाग्राम स्टोरीज में साझा किए अपने नए पोस्ट में मामा के प्रशंसकों से एकजुट रहने की अपील की है। मल्लिका ने एक तस्वीर साझा की है, जिसमें सुशांत अपनी बहन श्वेता सिंह कीर्ति के साथ कार की पीछे वाली सीट पर बैठे नजर आ रहे हैं। तस्वीर को कैप्शन देते हुए मल्लिका ने लिखा, हैशटैग वी स्टे युनाइटेड 4 एसएसआर। बता दें कि श्वेता इससे पहले, सुशांत के साथ एक वीडियो साझा कर चुकी हैं, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, दिल को पिघला देने वाली मुस्कान है।

इससे पहले मल्लिका सिंह ने पिछले दिनों उन खबरों पर भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की थी, जिनमें दावा किया गया था कि सुशांत की प्रेमिका रिया चक्रवर्ती ने कथित तौर पर उन्हें ड्रग्स देती थीं। मल्लिका ने सवाल उठाया कि उनके गुलशन मामा को इस तरह की पीड़ा क्यों दी गई। मल्लिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, ‘मैं तो इसकी कल्पना भी नहीं कर पा रही कि कैसा महसूस होगा जब आपको पता ही नहीं हो और आपको ड्रग्स दिए जा रहे हों। जब इसका असर हो तो कहा जाए कि आप पागल हैं। आपको महीनों तक ऐसे ही बांधकर रखा जाए। किसी के साथ लगातार ऐसा खेल खेलने के लिए बहुत क्रूरता की जरूरत होगी। उनकी अनुपस्थिति, उनके साथ क्या हुआ, इस सबने मुझे तब से ही अजीब सी कश्मकश में रखा है। सांस लेना मुश्किल हो गया है। उन्हें क्यों इस तरह पीड़ा दी गई? उनकी मुस्कुराहट, उनकी जिंदगी से ज्यादा कीमती क्या था? यह सब समझने में मैं पूरी तरह से असमर्थ हूं।’
मल्लिका की यह प्रतिक्रिया नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एनडीपीएस मामला दर्ज किए जाने के बाद आई थी। बता दें कि सुशांत सिंह 14 जून को मुंबई के बांद्रा में स्थित अपने घर पर मृत पाए गए थे। उनकी मौत के मामले के मुख्य आरोपी उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती से फिलहाल पूछताछ की जा रही है। मामले की जांच सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही है।

Also read  सुपरहीट फिल्म 'राम-लखन' के सीक्वल बनाने की खबरें आई सामने, फिर साथ में नज़र आ सकते हैं अनिल कपूर और जैकी श्रॉफ


Source Link

About Ankur Lad

Hello and thank you for stopping by T3B.IN! Here you will find the most rated, best-selling products reviewed by me, Ankur Lad, creator of this product review blog. Founder of T3B.IN, Best Kitchen Tools. I love to share new things with people.

View all posts by Ankur Lad →

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *